बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लालू के लाल तेजप्रताप यादव करेंगे अब यूपी में नेतागिरी, सीएम योगी को दी चेतवानी

लालू के लाल तेजप्रताप यादव करेंगे अब यूपी में नेतागिरी, सीएम योगी को दी चेतवानी

News4Nation:  राजद नेता तेज प्रताप यादव और लालू के बड़े लाल ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्य योगी आदित्यनाथ के खिलाफ आंदोलन करने का ऐलान कर दिया है. यानी तेज प्रताप यादव अब बिहार छोड़ उत्तर प्रदेश की राजनीति में जोर लगायेंगे. गौरतलब है की तेज प्रताप यादव लगातार वृंदावन और मथुरा की यात्रा पर रहते हैं.  इतना ही नहीं वे कई दिनों तक मथुरा और वृंदावन में बृजवासी का भेष धरकर साधना भी करते हैं.

तेज प्रताप यादव ने मथुरा में यमुना नदी की स्थिति को ट्विटर पर सीएम योगी आदित्यनाथ को टैग करते हुए लिखा है कि देख तेरे ब्रजधाम की हालत क्या हो गई भगवान यमुना है दूषित दहशत में जी रहा है इंसान कितना बदल गया हिंदुस्तान.

तेजप्रताप का ट्वीट :-

देख तेरे ब्रजधाम की हालत क्या हो गई भगवान, यमुना है दूषित..दहशत में जी रहा है इंसान ..कितना बदल गया हिंदुस्तान! मथुरा में यमुना का जो हाल है उसमें अगर जल्द सुधार नहीं आया तो यूपी सरकार के विरोध में जल्द आंदोलन करूँगा

@myogiadityanath

तेजप्रताप आगे लिखते हैं कि मथुरा में यमुना का जो हाल है उसमें अगर जल्द सुधार नहीं आया तो यूपी सरकार के विरोध में जल्द आंदोलन करूंगा. 

ट्वीट में तेज प्रताप यादव ने यमुना नदी की तस्वीर भी शेयर की  है जिसमें यमुना नदी के पानी में बहुत सारा कचरा दिख रहा है और वही उसका पानी काला हो चुका है.

Suggested News