बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजप्रताप यादव बिहार के एक IAS अफसर के कुकर्मों का करेंगे खुलासा, प्रमाण में ऑडियो व कागजात करेंगे पेश

तेजप्रताप यादव  बिहार के एक IAS अफसर के कुकर्मों का करेंगे खुलासा, प्रमाण में ऑडियो व कागजात करेंगे पेश

PATNA:  लालू प्रसाद के बड़े लाल तेजप्रताप यादव बिहार के एक वरिष्ठ आईएएस अफसर के बारे में खुलासा करेंगे। बजाप्ता पूर्व स्वास्थ्य मंत्री ने आज इसका ऐलान कर दिया है। वो आईएएस अफसर वही हैं जिन के खिलाफ 2021 में एक महिला ने संगीन आरोप लगाये थे। तब यह मामला काफी चर्चा में आया था।

तेजप्रताप का नया ऐलान 

राजद विधायक तेजप्रताप यादव ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। तेजप्रताप ने कहा कि बिहार के एक सीनियर आईएएस के कुकर्मों का खुलासा ऑडियो एवं कागजात के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस में जल्द करूँगा...विद्युत आघात। बताया जाता है कि जिस महिला ने आरोप लगाये थे उसी केस से जुड़े वो अफसर हैं. कहा जा रहा है कि इस मामले को रफा -दफा करने की कोशिश की जा रही है। इसी से संबंधित ऑडियो तेजप्रताप के पास है। अब उन्होंने ऐलान कर दिया कि उनके पास प्रमाण के लिए कागजात और ऑडिय़ो है। बहुत जल्द इसे सार्वजनिक करेंगे।

महिला ने यौन शोषण का लगाया था आरोप

बता दें, उप्र की एक महिला ने बिहार के एक पूर्व विधायक और एक वरिष्ठ आईएएस अधिकारी के खिलाफ यौन-शोषण का आरोप लगा सनसनी फैला दी। पीड़िता ने पुलिस को आवेदन भी दिया था। इसके बाद दानापुर कोर्ट में आवेदन दाखिल की थी, जिस आधार पर कोर्ट ने आगे की कार्रवाई करने का आदेश दिया था। 

Suggested News