तेजप्रताप यादव लगाएंगे जनता दरबार, मजदूर दिवस पर निकालेंगे जनशक्ति यात्रा

तेजप्रताप यादव लगाएंगे जनता दरबार, मजदूर दिवस पर निकालेंगे जनशक्ति यात्रा

पटना. राजद से इस्तीफे देने की बात कहकर चौंकाने वाले लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव अब जनता दरबार लगाएंगे। यह बात मीडिया के सामने छात्र जनशक्ति परिषद के प्रदेश अध्यक्ष प्रशांत प्रताप यादव ने कही है। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि एक मई को मजदूर दिवस के दिन छात्र जनशक्ति परिषद जनशक्ति यात्रा निकालेगा। इस यात्रा का नेतृत्व खुद राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजप्रताप करेंगे।

प्रशांत प्रताप यादव ने कहा कि पटना में हुई इफ्तार पार्टी के दौरान परिवार को एक जुट देखकर कुछ लोगों ने साजिश के तहत एक युवक के साथ मारपीट करने की बात कही है। उन्होंने कहा कि इस फिल्म की स्क्रिप्ट लिखने वाले राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह और संजय यादव हैं। प्रशांत प्रताप यादव ने कहा कि शुक्रवार को राबड़ी आवास पर इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया था। कार्यक्रम के लिए आमंत्रण पत्र में पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और विधायक तेजप्रताप का नाम दिया गया था।

उन्होंने कहा कि निमंत्रण पत्र में परिवार की एकजुटता कुछ लोगों को नहीं पची। इसी लिए उन्होंने एक युवक से साथ तेजप्रताप की मारपीट की बात कही। प्रशांत प्रताप ने कहा कि अगर तेजप्रताप ने किसी के साथ मारपीट की है तो आयोजन के अगले ही दिन वह क्यों सामने नहीं आया। घटना के तीन दिन बाद ऐसे आरोप लगाने का क्या मतलब है। उन्होंने कहा कि यह परिवार को तोड़ने की साजिश है। इस स्क्रिप्ट के रचयिता राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह और तेजस्वी के हरियाणा वाले राजनीतिक सलाहकार संजय यादव हैं। 

Find Us on Facebook

Trending News