बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Big Breaking : तेजप्रताप यादव राजद से देंगे इस्तीफा, बताई बड़ी वजह

Big Breaking : तेजप्रताप यादव राजद से देंगे इस्तीफा, बताई बड़ी वजह

 पटना. बिहार की बड़ी सियासी खबर पटना से आ रही है। लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव राजद से इस्तीफे देंगे। इसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर दी है। उन्होंने कहा कि मैं अपने पिता के नक्शे कदम पर चलकर पार्टी के कार्यकर्ताओं को सम्मान दिया, लेकिन इसके बादले मुझे सिर्फ बदनामी मिली। आज सुबह ही राजद के नेता रामराज ने तेजप्रताप पर गंभीर आरोप लगाया था। उन्होंने मीडिया को बताया था कि तेजप्रताप ने उन्होंने राजद नहीं छोड़ने पर जान से मारने की धमकी दी है। साथ ही उन्होंने तेजस्वी, लालू और जगदानंद सिंह को गंदी-गंदी गालियां भी दी थी।

तेजप्रताप का सोशल मीडिया पर बयान

'मैं अपने पिता के नक्शे कदम पर चलने का काम किया मगर मुझे क्या मिला सिर्फ बदनामी मैंने पार्टी के कार्यकर्ताओं को सम्मान दिया । अपने ही ने मुझे अपमान किया शीघ्र अपने पिता राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष आदरणीय श्री लालू प्रसाद यादव जी को अपना इस्तीफा दूंगा ताकि हमारे जैसे नौजवान युवक हौसला ना टूटे'।

राजद नहीं छोड़ने पर जान मारने की धमकी

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव पर राजद नेता रामराज ने बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि राजद की इफ्तार पार्टी के दौरान तेजप्रताप ने न सिर्फ अभद्र व्यवहार किया, बल्कि राजद पार्टी नहीं छोड़ने पर गोली मरवाकर हत्या करवाने की भी धमकी दी। वहीं राजद कार्यकर्ता ने तेजप्रातप पर तेजस्वी, लालू और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह को गंदी-गंदी गालियां देने का भी आरोप लगाया है।


तेजप्रताप पर बड़ा आरोप

सोमवार को राजद नेता रामराज ने मीडिया के सामने इफ्तार पार्टी के दौरान हुई घटना को आरजेडी दफ्तर में आपबीती बताई है। उन्होंने कहा कि तेजप्रताप यादव ने इफ्तार पार्टी के दिन मुझे कमरे में बुलाया और बुरी तरह पीटा। इसके साथ ही यह धमकी दी है कि अगर पार्टी में रहे तो 10 दिन के अंदर गोली मरवा दूंगा। रामराज युवा राजद पटना महानगर के अध्यक्ष है। उन्होंने कहा कि उस दौरान तेज प्रताप यादव ने लालू यादव और तेजस्वी और जगदानंद सिंह को भी गंदी-गंदी गालियां दी।

राजद की इफ्तार पार्टी

बता दें कि 22 अप्रैल को राजद ने इफ्तार पार्टी की थी। इसमें बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन के साथ कई बड़ी हस्ती इफ्तार पार्टी में पहुंचे थे। इस पार्टी में लालू के बड़े बटे तेजप्रात और तेजस्वी यादव दोनों एक साथ दिखे थे। साथ ही परिवार के अन्य सदस्या मां राबड़ी देवी और बहन मीसा भारती भी पार्टी के दौरान मौजूद थी। इसी इफ्तार पार्टी के दौरान राजद नेता रामराज ने आरोप लगया है कि तेजप्रताप ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी।

Suggested News