घर वापस नहीं जाएंगे तेजप्रताप, कहा - कृष्ण के बिना अर्जुन सफल नहीं हो सकता

PATNA : लंबे अरसे बाद एक्शन में लौटे तेज प्रताप यादव ने ऐलान कर दिया है कि वह लोकसभा चुनाव की तैयारियों में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे। शनिवार देर रात पटना पहुंचे तेज प्रताप यादव आज प्रदेश आरजेडी कार्यालय पहुंचे और वहां पार्टी के युवा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। तेज प्रताप ने दो टूक कह दिया कि उनका मुकाबला बीजेपी और आरएसएस से है और मिशन 2019 के लिए उन्होंने कमर कस ली है।

अंदर और बाहर दोनों तरह के विरोधी खतरनाक

आरजेडी कार्यालय में मीडिया कर्मियों से बात करते हुए तेज प्रताप यादव ने कहा कि पार्टी के अंदर और बाहर दोनों जगह मौजूद विरोधी खतरनाक हैं। देश हित में अगर बीजेपी और उसके सहयोगी दल से मुकाबला करना है तो वहीं पार्टी के अंदर मौजूद विरोधियों को भी शिकस्त देनी है। प्रताप ने कहा कि वह पूरी तरह से अपने फॉर्म में है और अपने विरोधियों को जवाब देना उन्हें आता है। तेज प्रताप ने कहा कि जब से उनके विरोधियों को उनकी वापसी की खबर मिली है वह दुम दबाकर भाग खड़े हुए हैं।

घर वापस नहीं जाएंगे तेजप्रताप

तेज प्रताप यादव ने कहा कि वह किसी भी कीमत पर फिलहाल 10 सर्कुलर स्थित अपने घर नहीं लौटेंगे। तेज प्रताप ने कहा कि उनके पास रहने को अपना घर नहीं है और वह सरकार से लगातार सरकारी आवास की मांग कर रहे हैं। तेज प्रताप ने कहा कि उनके साथ हो रहा सलूक बिहार की जनता देख रही है।

कृष्ण के बिना अर्जुन असफल

अबे छोटे भाई तेजस्वी यादव को अर्जुन बताने वाले तेज प्रताप यादव ने दो टूक कह दिया की कृष्ण के बिना अर्जुन को सफलता मिलनी मुमकिन नहीं। तेज प्रताप ने कहा कि वह कभी भी पार्टी से दूर नहीं हुए हैं और मिशन 2019 को लेकर व पार्टी और संगठन की मजबूती के लिए काम करते रहेंगे तेज प्रताप ने यह भी कहा की कृष्ण कहां से निकला सुदर्शन विरोधियों का नाश करेगा। 

 मेरी लड़ाई नीतीश कुमार से नहीं 

तेजप्रताप ने कहा कि मेरी लड़ाई नीतीश कुमार से नहीं है। मेरी लड़ाई आरएसएस और भाजपा से है। 

विवेकानंद की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News