नींद में ही आ गई मौत! तेज रफ्तार ट्रक घर में घुसी और किशोरी, महिला और बच्ची को रौंद दिया

नींद में ही आ गई मौत! तेज रफ्तार ट्रक घर में घुसी और किशोरी, महिला और बच्ची को रौंद दिया

पूर्णिया। जिले के सरसी थाना  के  बुढ़िया गांव में स्टेट हाईवे पर एक तेज रफ्तार हाइवा के अनियंत्रित होकर घर में घुस जाने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई । इस घटना में एक बच्चा एक महिला और एक बुजुर्ग की घटनास्थल पर ही मौत हो गई । घटना के बाद स्थानीय लोगों ने स्टेट हाईवे को जाम कर दिया। वहीं मौके पर पुलिस पहुंच कर तीनों मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और समझा-बुझाकर जाम को खत्म करवाया।  घटना के बाद चालक और खलासी फरार हो गया है।

नींद में ही आ गई मौत

बताया जाता है कि घर के पुरूष सदस्य मो कारू बाहर दलान पर सोये थे। वहीं उसकी चालीस वर्षीय पत्नी, 14 वर्षीय बेटी और एक बारह वर्षीय नवासा घर के भीतर सो रहे थे। इसी बीच एसएच 77 से रानीगंज की ओर से सरसी की ओर जा रहे एक अनियंत्रित ट्रक घर में जा घुसा। हादसे में सोए अवस्था में तीन सदस्यों की कुचलकर मौत हो गई। 

लोगों ने किया विरोध प्रदर्शन

घटना के बाद वहा भीड़ इकट्ठी हो गई और उन्होंने घटना के विरोध में प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। वहीं  ग्रामीणों ने ट्रक और एक व्यक्ति को कब्जे में लेकर सरसी से आई पुलिस को सौंप दिया है। सूचना पर एसडीपीओ विभाष कुमार एवं सीओ अर्जुन कुमार विश्वास ने मौके पर सदल- बल पहुंचकर पूछताछ कर रही है। एसडीपीओ विभाष कुमार ने बताया कि ट्रक के खलासी को हिरासत मे लेकर पूछताछ की जा रही है। 

Find Us on Facebook

Trending News