तेज रफ़्तार ट्रक की चपेट में आया बाइक सवार युवक, अस्पताल जाने के दौरान हुई मौत

तेज रफ़्तार ट्रक की चपेट में आया बाइक सवार युवक, अस्पताल जाने के दौरान हुई मौत

KAIMUR : कैमूर जिले के भभुआ शहर के देवी जी रोड में तेज रफ्तार ट्रक ने एक बाइक सवार व्यक्ति को जोरदार टक्कर मार दिया. घटना के बाद ग्रामीणों ने ट्रक चालक को पकड़ लिया और घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल भभुआ पहुंचाया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. लेकिन बीच रास्ते में ही घायल युवक की मौत हो गयी. मौत से आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क को जाम कर घंटो बवाल काटा. मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी ने सूझबूझ से लोगों को शांत कराकर जाम हटाया और डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भभुआ भेज दिया.  

मृतक के भाई ने बताया की देवी जी रोड में बड़े बड़े वाहन चलते हैं जो तेज रफ्तार में होते हैं. इससे अक्सर दुर्घटनाएं होती रहती है. हम लोग सड़क जाम कर प्रशासन से मांग करते हैं कि इस सड़क पर ब्रेकर बनाया जाए जिससे अब आगे होने वाली दुर्घटनाओं को रोका जा सके और बड़े वाहनों के परिचालन पर ब्रेक लगाया जाए. मेरे भाई की टक्कर से मौत हो चुकी है. 

वहीँ घटना के सम्बन्ध में थानाध्यक्ष रामानंद मंडल बताते हैं की ट्रक ने बाइक सवार को ठोकर मारा है. ट्रक चालक को पकड़ लिया गया है. गाड़ी भी जप्त हो गई है. उन्होंने कहा की लोगों को समझा कर जाम हटाया गया है. पुलिस कानूनी कार्रवाई कर रही है. 

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News