तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश पर साधा निशाना, कहा 75 विधायक वाले जब 40 MLA वाले अनुकंपाई नेता पर बोलते है तो पब्लिसिटी मिलती है!

तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश पर साधा निशाना, कहा 75 विधायक वाले जब 40 MLA वाले अनुकंपाई नेता पर बोलते है तो पब्लिसिटी मिलती है!

PATNA : बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा की 75 विधायक वाले जब 40 MLA वाले अनुकंपाई नेता पर बोलते है तो उन्हें पब्लिसिटी मिलती है. कितनी खुशफहमी में जीते है वो? नरसंहार कराए CM, MLAs को पिटवाए CM, जहरीली शराब से लोगों को मरवाए CM, युवाओं पर लाठी चला जेल भिजवाए CM,बिहार को बेरोजगारी का केंद्र बनाए CM और पब्लिसिटी पाए हम!

बताते चलें की कल मधुबनी हत्याकांड पर प्रतिक्रिया देते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विपक्ष पर पब्लिसिटी करने का आरोप लगाया था.सीएम नीतीश कुमार ने कहा है कि कौन क्या आरोप लगा रहा है, इस मेरी कोई प्रतिक्रिया नहीं होती है. पूरे मामले को डीजीपी साहब से 5 बार फोन पर बात हुई है.  हमने कह दिया है कि जो जरूरी एक्शन है, वो जरूर होना चाहिए. जो भी क्राइम किया है, उसे छोड़िए मत. अगर कारण पता चलता है तो उस कारण को भी गंभीरता से देखिए.  ऐसा नहीं सबको एक साथ खड़ा करके मार दिया गया. अगर कहीं घटना होती है, तो क्या कोई बचेगा ? 

आगे पूरे मामले को लेकर विपक्ष के सवाल पर सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं हम क्या करते हैं? हम दिनभर काम करते रहते हैं, कभी पब्लिसिटी नहीं करते. हमने मधुबनी कांड को लेकर अब तक पांच बार डीजीपी से बात की. अपराधियों के खिलाफ स्पीडी ट्रायल चलेगा, इसकी व्यवस्था कर रहे है. हत्या करके कोई बच नहीं सकता है, कानून इतना कड़ा है. विपक्ष को मेरे ऊपर आरोप लगाने से पब्लिसिटी मिलती है. वो आरोप लगाकर पब्लिसिटी लेता रहा, मुझे कुछ नहीं कहना. पीड़ितों को कानून के मुताबिक मुआवजा आदि की सुविधा मिलेगी.


Find Us on Facebook

Trending News