शिवहर में नीतीश कुमार पर जमकर बरसे तेजस्वी यादव, कहा आरएसएस को बिहार में जमीन देने का काम किया

शिवहर में नीतीश कुमार पर जमकर बरसे तेजस्वी यादव, कहा आरएसएस को बिहार में जमीन देने का काम किया

SHEOHAR : चुनावी दौरे पर निकले महागठबंधन से मुख्यमंत्री पद के दावेदार तेजस्वी यादव बिहार के शिवहर   पहुँचे. जहाँ समाहरणालय स्थित किसान मैदान में उन्होंने जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान तेजस्वी ने कहा की अगर लालटेन का जमाना खत्म है तो तीर का भी जमाना खत्म है. अब मिसाइल का जमाना है. 

राजद के उम्मीदवार चेतन आनन्द के पक्ष में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि सवर्ण सहित सभी को साथ लेकर चलेंगे. उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी मतलब जदयू, जदयू मतलब बीजेपी. नीतीश कुमार बीजेपी के कठपुतली है. नीतीश कुमार ने बिहार में आरएसएस को जमीन देने का काम किया है. इनके बस में कुछ भी नहीं है. जो बीजेपी कहती है वही काम करते हैं. 


पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा है कि शिवहर को मेरे पिताजी ने जिला बनाया है और इसे संभालेंगे हम ही. 10 साल में यहां कोई भी कार्य नहीं हुआ है. डबल इंजन की सरकार रहते हुए भी शिवहर में रेल लाइन नहीं बन पाया. अदौरी खोरी पाकर पुल का सरकार बनते ही निर्माण कराया जाएगा. सरकार बनते ही सबसे पहले मेरे कलम से 10 लाख युवाओं को नौकरी दी जाएगी. 

भोजपुरी भाषा में लोगों से संवाद करते हुए उन्होंने कहा कि दातुन के फेर में गाझी ना उखारे के बा. वहीं जनसभा में जदयू को बहुत बड़ा झटका लगा है. जदयू के पूर्व जिला अध्यक्ष सह राज्य कार्यकारिणी के सदस्य रामएकबाल राय ने अपने समर्थक के साथ आज लालटेन का दामन थाम लिया. वह अपने भाषण के दौरान नीतीश कुमार पर भी निशाना साधा है. 

शिवहर से आदित्यानंद आर्य की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News