बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएम को लिखा पत्र, कहा पिछले वर्ष विधायक निधि की राशि भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ा दी

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएम को लिखा पत्र, कहा पिछले वर्ष विधायक निधि की राशि भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ा दी

PATNA : चारा घोटाला मामले में जेल से रिहा होने के बाद राजद सुप्रीमो लालू यादव एक्शन मोड में आ गए हैं. वहीँ नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमलावर हैं. सीएम पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा की महामारी में ज़रूरतमंदो की सहायता करने की बजाय नीतीश सरकार का ध्यान संसाधनों की संपूर्ण लूट पर केंद्रित है. 

उन्होंने कहा की विगत वर्ष भी विधान पार्षद व विधायकों की आवंटित राशि से सैंकड़ों करोड़ निकालकर भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ा दिए. आज तक सरकार ने नहीं बताया की उस धनराशि का कहाँ सकारात्मक उपयोग किया गया? सर्वविदित है विगत वर्ष बिहार में कोरोना जाँच किट, आइसोलेशन और क्वारंटाइन सेंटर के नाम पर कैसे खुली लूट हुई. जनता का पैसा सरकार के संगठित भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गया. 

तेजस्वी यादव ने कहा की महामारी के एक वर्ष बाद कथित तौर पर हज़ारों करोड़ खर्च करने के बावजूद भी बिहार सरकार राज्यवासियों को बुनियादी स्वास्थ्य सेवा और ईलाज उपलब्ध नहीं करा पाई है. मुख्यमंत्री बताए की आख़िर हज़ारों करोड़ जा कहाँ जा रहे है? इस वर्ष अब फिर बिना विमर्श विधायक निधि से 600 करोड़ निकालने पर CM को पत्र लिखा है. 

पटना से विवेकानंद की रिपोर्ट 



Suggested News