नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने राजद कार्यकर्ताओं से की अपील, एम्स में भीड़ न लगायें, जहाँ हैं वहीँ से करें प्रार्थना

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने राजद कार्यकर्ताओं से की अपील, एम्स में भीड़ न लगायें, जहाँ हैं वहीँ से करें प्रार्थना

DESK : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का दिल्ली के एम्स में इलाज चल रहा है. इसके मद्दनेजर अस्पताल के बाहर उनके समर्थकों की भीड़ जुटने लगी है. इसी कड़ी में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने राजद के सभी नेताओं कार्यकर्ताओं से अपील है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद जी को सघन चिकित्सीय देखभाल की ज़रूरत है. अतः किसी भी स्थिति में AIIMS में भीड़ ना लगाए. अभी किसी से मिलने की अनुमति नहीं है. कृपया आप जहां हैं वहीं से उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करें. 

बताते चलें की राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की दो दिनों पहले अचानक तबियत ख़राब हो गयी. जिसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, मीसा भारती, तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव रांची पहुंचे. इसके बाद उन्होंने रिम्स के पेइंग वार्ड में इलाज करा रहे लालू यादव से पांच घंटे तक मुलाकात की. 

वहीँ जेल प्रशासन से उन्होंने लालू प्रसाद को इलाज के लिए दिल्ली ले जाने की इजाजत मांगी. इसके बाद कल यानि शुक्रवार को उन्हें एयर एम्बुलेंस से दिल्ली ले जाया गया. जहाँ उनका इलाज चल रहा है. गौतलब है की रिम्स में राजद सुप्रीमो के करीब 16 तरह की बीमारियाँ चल रहा था. जिसके लिए उन्हें 19 तरह की गोलियां खानी पड़ती थी. 


Find Us on Facebook

Trending News