तेजस्वी यादव की बड़ी भविष्यवाणी-बिहार में 2021 में भी चुनाव हो सकते हैं

तेजस्वी यादव की बड़ी भविष्यवाणी-बिहार में 2021 में भी चुनाव हो सकते हैं

PATNA : बिहार विधानसभा चुनाव समाप्त होने के बाद राजद ने आज समीक्षा बैठक बुलाई है. पार्टी के प्रदेश कार्यालय में आयोजित समीक्षा बैठक में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, तेज प्रताप यादव समेत सभी जीते और हारे हुए कैंडिडेट के अलावे सभी जिला के जिला अध्यक्ष, महासचिव शिरकत किया. इस मौके पर सभी बड़े नेताओं ने अपने विचार रखे. इस मौके पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की बड़ी भविष्यवाणी की है.उन्होंने कहा की बिहार में 2021 में भी चुनाव हो सकते हैं.

वहीँ तेजस्वी यादव ने राजद की समीक्षा मीटिंग में कहा कि सामने वाले से लड़ना आसान है. लेकिन भीतरघात करने वाले से लड़ना बहुत मुश्किल होता है. उन्होंने कहा कि कई बार जिन्हें टिकट नही मिलता. वे चाहते हैं कि ये उम्मीदवार हार जाएगा तो अलगी बार मेरे लिए राह आसान हो जाएगा और हम जीत जाएंगे. 

तेजस्वी ने आगे कहा कि हमे सबो का वोट मिला है. यह कहना गलत है कि हमे फलां ने वोट नही दिया. नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि हमे संगठन का विस्तार करना है. कई बार बोलने के बाद भी संगठन का विस्तार नही हो सका. 

तेजस्वी यादव ने कहा की राजद के खाते में 144 सीट आया है तो राजद के 144 ही उम्मीदवार होंगे. लेकिन यहां तो हर कोई चुनाव लड़ना चाहता है. उन्होंने कहा की इस बार कई सीटिंग विधायक का भी पार्टी ने टिकट काटा था. तेजस्वी ने नेताओं से कहा कि जब कोई फैसला पार्टी ले लेती है तो भीतरघात नही करना चाहिए. भीतरघात से किसी का फायदा नही होता. तेजस्वी यादव ने मंच पर बैठे प्रदेश अध्यक्ष से कहा की भीतरघात करने वाले पर एक्शन लेना चाहिए. 

पटना से विवेकानंद की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News