बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी की मुहिम की हवा निकलने के लिए पटना में पोस्टरबाजी, लिखा- कैदी बजा रहा थाली, जनता बजाओ ताली

तेजस्वी की मुहिम की हवा निकलने के लिए पटना में पोस्टरबाजी, लिखा- कैदी बजा रहा थाली, जनता बजाओ ताली

पटना : आज सात जून को भारतीय जनता पार्टी वर्चुअल रैली कर रही है. इस रैली के माध्यम से गृह मंत्री अमित शाह बिहार की जनता को संबोधित करेंगे. वहीं  आरजेडी पूरे प्रदेश में गरीब अधिकार दिवस मनायेगी इसका ऐलान नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कर दिया है. कायर्क्रम के तहत तेजस्वी ने आमजनों से थाली - कटोरा लेकर बीजेपी की इस वर्चुआल रैली का प्रतिकार करने का आह्वान भी किया है. लेकिन इस बीच पटना की सड़कों पर तेजस्वी के इस मुहिम की हवा निकालने वाला पोस्टर चस्पा कर दिया गया है.

पटना में फिर पोस्टर वार
तेजस्वी यादव ने आमजनों से थाली - कटोरा लेकर बीजेपी की इस वर्चुआल रैली का प्रतिकार करने का आह्वान किया है. लेकिन आज पटना की सड़कों पर तेजस्वी के आह्वान के हवा निकालने के लिए पोस्टरबाजी की है. पटना की सड़कों पर जो पोस्टर लगा है उसमें लिखा है कि कैदी बजा रहा है थाली,जनता बजाओ ताली.

इस पोस्टर में चित्र के जरिए दिखाया गया है कि लालू यादव के नेतृत्व में शहाबुद्दीन और राजबल्लभ यादव थाली बजा रहे हैं. इस पोस्टर के जरिए राजद पर सीधा अटैक किया गया है.इस पोस्टर के जरिए लालू यादव के शासन काल में हुई अपराध की बात बताने की कोशिश की गई है.

वहीं तेजस्वी यादव ने कल यानि शनिवार को राजद दफ्तर में खुद सीढ़ी पर चढ़कर पोस्टर बाजी कर सीएम नीतीश कुमार से कई सवाल पूछे थे. तेजस्वी यादव ने इस दौरान सीएम नीतीश कुमार पर कई आरोप भी लगाए थे.



Suggested News