राज्यपाल नीतीश सरकार को करें बर्खास्त, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने की मांग

राज्यपाल नीतीश सरकार को करें बर्खास्त, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने की मांग

PATNA : नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने महामहिम राज्यपाल से बिहार सरकार को बर्खास्त करने की मांग की है । तेजस्वी यादव ने बैक टू बैक 4 ट्वीट कर  बिहार सरकार पर  गंभीर आरोप लगाए हैं ।

तेजस्वी यादव ने ट्वीट में लिखा है  कि सीएम नीतीश कुमार और उनके मंत्रिमंडल के कई साथी   मुजफ्फरपुर शेल्टर होम के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर से मिले हुए थे। लिहाजा अब राज्यपाल को ऐसी सरकार को बर्खास्त कर देना चाहिए।

तेजस्वी यादव ने अपने ट्वीट में लिखा है कि हम महामहिम राज्यपाल से अनुरोध करते है कि मुज़फ़्फ़रपुर बलात्कार कांड में नीतीश सरकार की पूर्ण संलिप्तता पाए जाने के बाद इस अनैतिक एवं व्यभिचारी नीतियों और कुछेक दुराचारी मंत्रियों से युक्त सरकार को तत्काल प्रभाव से बर्खास्त करें। तभी बिहार की माताएं और बहन-बेटी सुरक्षित रह सकेंगी।

वहीं दूसरे ट्वीट में तेजस्वी यादव ने लिखा है कि नीतीश कुमार में शर्म बची है तो मुज़फ़्फ़रपुर बालिका गृह बलात्कार कांड में साक्ष्य मिलने के बाद तो अब माफ़ी मांग लेनी चाहिए।

नीतीश कुमार ब्रजेश ठाकुर के मुज़फ़्फ़रपुर घर क्या करने जाते थे?

उन्होंने उस दरिंदे पर FIR क्यों नहीं की? बाद मे की तो पॉक्सो एक्ट की धारा क्यों नहीं लगाई?

पीएम को लपेटा

तेजस्वी ने पीएम मोदी को भी लपटे में लिया है। उन्होंने ट्वीट कर पूछा है कि ज्ञानी ध्यानी प्रवचनकर्ता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी आज फिर बिहार आ रहे है, लेकिन इस घिनौने कुकृत्य पर उनकी ज़ुबान नहीं खुलेगी। तेजस्वी ने लिखा है कि नीतीश कुमार और BJP के कई मंत्री इस जनबलात्कार कांड में संलिप्त है ये उनके मित्र हैं। CBI के अंतरिम निदेशक को इन बलात्कारियों को बचाने के लिए ही सजा मिली थी।

विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News