खुल गया तेजस्वी के करोड़ों के हाईटेक रथ का राज,BPL के नाम पर गाड़ी ली और नम्बर दे दिया राजद के पूर्व विधायक का

खुल गया तेजस्वी के करोड़ों के हाईटेक रथ का राज,BPL के नाम पर गाड़ी ली और नम्बर दे दिया राजद के पूर्व विधायक का

पटना : नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव 23 फरवरी से बेरोजगारी हटाओ यात्रा पर निकल रहे हैं. लेकिन 23 फरवरी से शुरू होने वाली इस यात्रा में इस्तेमाल होने वाली तेजस्वी की हाईटेक रथ को लेकर जेडीयू ने बड़ा खुलासा कर दिया है.

BPL वाले के नाम पर गाड़ी और मोबाइल नंबर पूर्वा MLA का
तेजस्वी यादव बिहार में बेरोजगारी हटाओ यात्रा की शुरुआत जिस हाईटेक रथ पर करने वाले हैं वो मंगल पाल के नाम से रजिस्टर है. मंगल पाल को बीपीएल श्रेणी का शख्स बताया गया है लेकिन सवाल यह हैं कि बीपीएल श्रेणी में आने वाला शख्स वोल्वो गाड़ी कैसे खरीद सकता है. 

यही नहीं इस गाड़ी के रजिस्ट्रशन कॉपी में जो नंबर दिया है गया है वो बख्तियारपुर के पूर्व राजद विधायक अनुरुद्द यादव का है. जेडीयू का सवाल है कि आखिर ये खेला क्या है. गाड़ी बीपीएल वाले के नाम से रजिस्टर और नंबर राजद के पूर्व विधायक का और सवारी लालू के लाल की. 

मंत्री नीरज ने उठाए गंभीर सवाल
इस पूरे मामले के खुलासा करते हुए मंत्री नीरज कुमार ने तेजस्वी से सवाल किया है कि नेता प्रतिपक्ष को यह बताना चाहिए कि हाईटेक रथ के पीछे का पूरा खेल क्या है? इसके साथ ही मंत्री नीरज कुमार ने कहा कि तेजस्वी यादव ने अभी से टिकट बेचना शुरू कर दिया.इसके साथ ही उन्होंने कहा कि  पिता जमीन का सौदागर था और अब बेटा बस का सौदागर हो गया है.


बस को मुंबई के डिजाइनर्स ने किया है डिजाइन
तेजस्वी यादव जिस बस पर सवार होकर बिहार की यात्रा करने वाले हैं उसे 'युवा क्रांति रथ' नाम दिया गया है। इस रथ को मुंबई के डिजाइनर्स ने खास तौर पर डिजाइन किया है. तस्वीरों में रथ के ठीक सामने नया नेतृत्व-नया बिहार का नारा लिखा गया है.

Find Us on Facebook

Trending News