बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी ने बताई महागठबंधन के नेताओं की हैसियत, छिटपुट समर्थकों के साथ अलग-थलग पड़े रहे कुशवाहा और मदन मोहन

तेजस्वी ने बताई महागठबंधन के नेताओं की हैसियत, छिटपुट समर्थकों के साथ अलग-थलग पड़े रहे कुशवाहा और मदन मोहन

पटना : RJD ने शनिवार को बिहार बंद के दौरान महागठबंधन के नेताओं को उनकी हैसियत बताने में भी कोई कोर कसर नहीं छोड़ी. तेजस्वी यादव ने अपने स्टाइल में बता दिया कि लालू यादव का जलवा अभी खत्म नहीं हुआ है और लालू के नाम पर भीड़ कैसे जुटाई जाती है.

 तेजस्वी ने बताई महागठबंधन के नेताओं की हैसियत
राजद को लीड कर रहे तेजस्वी यादव ने शनिवार को बिहार बंद के दौरान केन्द्र और नीतीश सरकार पर हमला तो बोल ही महागठबंधन के नेताओं की भी हैसियत बता दी. पटना की सड़कों पर रालोसपा चीफ उपेन्द्र कुशवाहा और मदन मोहन झा छिटपुट समर्थकों के साथ बंद का माहौल बनाने के बाद डाकबंगला पर केन्द्र सरकार के खिलाफ बयान देते रहे. उधर तेजस्वी यादव समर्थकों के हुजूम के बीच संविधान बचाओं की शपथ दिलवाते देखे गए.

तेजस्वी से मिल तक नहीं पाए महागठबंधन के नेता
 तेजस्वी से पहले पटना की सड़कों पर निकले उपेन्द्र कुशवाहा और मदन मोहन झा की हालत ये रही कि वो डाकबंगला पर तेजस्वी यादव से मिल तक नहीं पाए. दोनों नेता अलग थलग पड़े रहे. 

आभार के लिए भी नहीं निकले शब्द
 हद तो तब हो गई जब राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने बिहार बंद के सफल दावे के लिए साथ निभाने वाले व्यवसायिक, सामाजिक और राजनीतिक संगठनों का अभार व्यक्त किया उसमें उपेन्द्र कुशवाहा और मदन मोहन झा का नाम तक लेना मुनासिब नहीं समझा.
 
 

Suggested News