तेजस्वी ने माले को कर लिया सेट, कुशवाहा को टोटल इग्नोर कर कांग्रेस के खाते में भेजा

तेजस्वी ने माले को कर लिया सेट, कुशवाहा को टोटल इग्नोर कर कांग्रेस के खाते में भेजा

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी ताप बढ़ता ही जा रहा है. चुनाव को तेज तैयारियों के बीच सीट शेयरिंग का पेंच सुलझाने के लिए महागठबंधन और एनडीए दोनों में माथापच्ची चल रही है. लेकिन इस बीच महागठबंधन में जल्दी ही सीटों के बंटवारे को लेकर फैसला होने की बात सामने आ रही है.

तेजस्वी ने माले को दिया हिंट
राजद ने माले को भरोसा दिलाया है कि सीट बंटवारे को लेकर जल्द ही फैसला कर लिया जाएगा. शनिवार को भाकपा-माले के सदस्यों ने राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह से मुलाकात की.इस दौरान सीटों के तालमेल को लेकर बातचीत हुई. माले पहले ही कह चुका है कि सीटों के बंटवारे को लेकर देरी करना ठीक नहीं है वरना लोकसभा वाली गलती हो जाएगी. राजद का भी यही मानना है. भाकपा-माले और राजद का मानना है कि 243 सीटों पर पूर्ण तालमेल के साथ संयुक्त प्रत्याशियों को उतारना चाहिए जिसेस की एनडीए को मात दी जा सके.

माले को राजद ने कर लिया सेट

ऐसी खबर है कि राजद ने माले को अपने खेमे में ले लिया है. अंदरखाने यह चर्चा की है राजद ने माले को 15 सीट देने की बात कही. इसको लेकर 2 राउंड की मीटिंग भी हो चुकी है और बात बनती दिख रही है. लेकिन अभी कांग्रेस, रालोसपा और वीआईपी को लेकर कोई साफ निर्णय नहीं सका है.राजद ने रालोसपा को कांग्रेस के खाते में डाला है. कुशवाहा की डिमांड ज्यादा है लिहाजा वहां पेंच फंसा हुआ है. वीआईपी को लेकर तेजस्वी सॉफ्ट हैं .यही वजह है कि राजद वीआईपी के साथ खुद डिल करने की बात कह रहा है. अब  देखना है कि सीट बंटवार का किसे फॉर्मूले पर महागठबंधन में बात बनती है.

Find Us on Facebook

Trending News