बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी यादव ने धर लिया नियोजित शिक्षकों का मुद्दा, विधान मंडल में आज भी हंगामा तय

तेजस्वी यादव ने धर लिया नियोजित शिक्षकों का मुद्दा, विधान मंडल में आज भी हंगामा तय

पटना : बिहार विधान मंडल के शीतकालीन सत्र के आज तीसरे दिन भी हंगामा तय है. नियोजित शिक्षकों का मामले को लेकर विपक्ष के तेवर कड़े हैं. सोमवार को तेजस्वी यादव ने विधान सभा से ही ऐलान कर दिया कि उनकी पार्टी नियोजित शिक्षकों की लड़ाई लड़ेंगे.

उधर सोमवार को विधान परिषद में भी नियोजित शिक्षकों का मुद्दा जोरदार ठंग से उठा. विधान परिषद में शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन वर्मा की सत्ता पक्ष के पार्षदों ने ही बोलती बंद कर दी. विधान पार्षद नवल किशोर यादव और पार्षद केदार पांडेय ने नियोजित शिक्षकों के सेवा  शर्त पर बनी कमिटी को लेकर शिक्षा मंत्री को घेर लिया. विधान पार्षदों की मांग पर  सभा पति ने भी शिक्षा मंत्री से यह कह डाला कि उम्मीद की किरण डूबने मत दीजिए. नियोजित शिक्षकों के मुद्दे पर पूरी तरह घिर चुके शिक्षा मंत्री ने आनन-फानन में यह ऐलान कर दिया नियोजित शिक्षकों के सेवा शर्त पर बनी कमिटी की रिपोर्ट कब आएगी उस डेट को मैं मंगलवार को सदन में बताउंगा.

आपको बता दें कि आगामी विधान सभा चुनाव को देखते हुए विपक्षी पार्टियों ने नियोजित शिक्षकों के मुद्दे को धर लिया है. विपक्ष के जोरदार हमले के बाद सरकार इस मुददे पर जवाबी हमला बोलने की तैयारी में लगी है.


Suggested News