बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लालू यादव के टिप्स पर होगा सूबे में सियासी खेल,तेजस्वी को जनता का मूड भांपने के लिए मैदान में उतारा

लालू यादव के टिप्स पर होगा सूबे में सियासी खेल,तेजस्वी को जनता का मूड भांपने के लिए मैदान में उतारा

पटना : बिहार में इस साल विधानसभा का चुनाव होने वाला है. चुनावी साल के आगाज से ही पार्टियों ने सियासी पारे को चढ़ा रखा है.साल के शुरुआत से बिहार में पोस्टर वार शुरू हो गया है. पोस्टर वार से जेडीयू ने यह जाहिर कर दिया कि चुनाव में पार्टी का एजेंडा क्या रहेगा. चुनावी साल को देखते हुए अब रादज भी एक्शन मोड में दिखने वाला है.

तेजस्वी भांपेंगे बिहार का मूड
नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव चुनावी साल में जनता का मूड भांपने के लिए यात्रा पर निकलेंगे. तेजस्वी यादव खरमास के बाद 16 जनवरी को अपनी यात्रा की शुरूआत करेंगे. 16 को तेजस्वी अररिया से यात्रा की शुरूआत करेंगे और 17 को किशनगंज और 18 को कटिहार में तीसरी सभा करेंगे.

लालू यादव के टिप्स पर हो रहा सब काम
बताया जा रहा है कि बिहार की सियासत पर लालू यादव की बारिक नजर है. रांची के रिम्स भर्ती लालू यादव चुनावी साल को देखते हुए बड़े सावधानी से सियासी दांव पेंच खेल रहे हैं. लालू यादव ने साल के शुरुआत में चुनावी नारा देकर यह साबित कर दिया कि पार्टी इस बार लोकसभा चुनाव वाली गलती नहीं करना चाहती. जानकार बताते हैं कि लालू यादव इस बार के विधानसभा की कमान अपने हाथ में रखना चाहते हैं. लिहाजा उनके सलाह पर ही तेजस्वी यादव चुनाव के पहले जनता का मूड भांपने की कोशिश करेंगे.

Suggested News