बिहार में कोरोना टेस्ट का नायाब तरीका, तेजस्वी ने तस्वीर शेयर कर कहा- नीतीश मार्का वर्ल्ड क्लास कोरोना टेस्टिंग

बिहार में कोरोना टेस्ट का नायाब तरीका, तेजस्वी ने तस्वीर शेयर कर कहा- नीतीश मार्का वर्ल्ड क्लास कोरोना टेस्टिंग

पटना : कोरोना काल में विधानसभा चुनाव की तैयारियों के बीच सियासी बयानबाजी अब जोर पकड़ने लगी है. बिहार में कोरोना के बढ़ते संक्रमण और सरकार के कोरोना टेस्ट को बढ़ाने के दावों के बीच नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सरकार की पोल खोलकर रख दी है.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने आज सुबह सुबह ही अपने ट्विटर पर 2 तस्वीर शेयर कर बिहार में हो रहे कोरोना जांच पर सवाल खड़ा किया है. तेजस्वी यादव ने लिखा है कि यह नीतीश मार्का वर्ल्ड क्लास कोरोना टेस्टिंग है. बिना पीपीई किट और शारीरिक दूरी के जाँच हो रही है. विपक्ष के भारी दबाव के बाद 15 वर्षीय सुशासनी सह विज्ञापनी सरकार अब प्रतिदिन 1 लाख20 हजार जांच का आंकड़ा ऐसे पूरा कर रही है.10 हजार जांच में 3000 पॉज़िटिव थे और 1 लाख 20 हजार में भी.

तेजस्वी यादव ने तस्वीर शेयर करके बिहार सरकार के कोरोना टेस्टिंग की पोल खोलने की कोशिश की है. नेता प्रतिपक्ष लगाता बिहार में कोरोना टेस्टिंग और कोरोना मरीजों की संख्या पर सवाल खड़ा कर रहे हैं और नीतीश सरकार पर हमला कर रहे हैं. तेजस्वी यादव के लगातार हमलावर होने के बाद रविवार यानि स्वतंत्रता दिवस के दिन सीएम नीतीश कुमार ने भी गांधी मैदान से तेजस्वी पर हमला बोला था.सीएम नीतीश ने कहा था कि राज्य की जानकारी नहीं होने के बाद भी कुछ लोग घर में बैठक ट्टीव करते रहते हैं.

Find Us on Facebook

Trending News