बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में अवैध वसूली के वीडियो पर तेजस्वी का तंज, कहा- कोरोना काल में भी जारी है RCP TAX का खेला

नवादा में अवैध वसूली के वीडियो पर तेजस्वी का तंज, कहा- कोरोना काल में भी जारी है RCP TAX का खेला

पटना : लॉकडाउन के बीच नवादा में पुलिस वालों का अवैध वसूली वाला वीडियो वायरल होने के बाद न्यूज4 नेशन से इसकी खबर प्रमुखता से चलााई . जिसके बाद इन रंगबाद पुलिस वालों पर एसपी ने कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज कर किया गया है. पुलिस की इस अवैध वसूली के बहाने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर हमला बोला है.

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर लिखा है कि बिहार का सुप्रसिद्ध RCP Tax जमा कर पोस्टिंग पाने वाले ऐसे अधिकारियों को माननीय मुख्यमंत्री लॉकडाउन के दौरान इलाज कराने जा रहे परेशान लोगों पर लाठी चलाने और उन्हें छोड़ने की एवज में 500-2000₹ मेहनतनामा लेने जैसा पराक्रम दिखाने के कारण गणतंत्र दिवस पर बहादुरी पुरस्कार से सम्मानित करेंगे.

आपको बता दें कि नवादा में शनिवार को पुलिस वालों का अवैध वसूली करते वीडियो वायरल हुआ था. जिसके बाद न्यूज4नेशन ने इस खबर को प्रमुखता से दिखाया था.न्यूज4नेशन पर खबर चलने के बाद जिले के एसपी ने वीडियो की मांग की थी. जिम्मेवार पत्रकारिता निभाते हुए पुलिस को यह वीडियो दिया गया जिसके बाद आज एसपी ने कार्रवाई करते हुए अवैध वसूली करने वाला पुलिस वालों को खिलाफ सख्त एक्शन लिया .

Suggested News