बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर किया बड़ा अटैक, कहा फेयर एंड लवली वाली है सरकार

तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर किया बड़ा अटैक, कहा फेयर एंड लवली वाली है सरकार

पटना :  नेता प्रतिपक्ष और राजद को लीड कर रहे है तेजस्वी यादव ने एक बार फिर से नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला है. लालू यादव के बाद अब तेजस्वी यादव ने मानव श्रृंखला की फोटग्राफी वाली खबर पर तंज कसा है.

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा है कि याद किजीए बिहार में आयी बाढ़ और भ्रष्टाचार जनित पटना के जल जमाव को। लोग त्राहिमाम कर रहे थे।राहत के लिए एक हेलिकॉप्टर तक नीतीश सरकार के पास नहीं था लेकिन करोड़ों रुपए वाली सरकारी फ़ेयर एंड लवली से चेहरा चमकाने वास्ते 15 हेलिकॉप्टर और मुंबई से फ़ोटोग्राफ़र बुलाए जा रहे है।

आपको बता दें कि इससे पहले कल लालू यादव ने भी सीएम नीतीश कुमार पर तंज कसा था. लालू यादव ने ट्वीट कर कहा था कि 'कड़ाके की ठंड में मानव शृंखला में अगर अधिकारी ज़बरदस्ती बूढ़े,बच्चों,औरतों, स्कूली छात्रों व आम नागरिकों को खड़ा करे तो उसका video बनाकर डाल देना। 

लालू यादव ने आगे ट्वीट में लिखा था कि  करोड़ों का सरकारी खर्च, फ़ोटो खींचने के लिए 18 हेलिकॉप्टर,मुंबई से फ़ोटोग्राफ़र और काम धेले का नहीं। यह नौटंकी और फ़िज़ूलखर्ची क्यों' ? अब लालू यादव के मानव श्रृंखला पर हमला करने के बाद आज तेजस्वी यादव ने भी नीतीश सरकरा को फेयर एंड लवली वाली सरकार बताया है.




Suggested News