बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी के निशाने पर आए डिप्टी सीएम, कहा- अस्पताल तो खुलवा नहीं पाए कम से कम टीका ही खोज लेते भूतदृष्टा सुशील मोदी

तेजस्वी के निशाने पर आए डिप्टी सीएम, कहा- अस्पताल तो खुलवा नहीं पाए कम से कम टीका ही खोज लेते भूतदृष्टा सुशील मोदी

पटना : बिहार में कोरोना महामारी के बीच राजनीतिक उठ पटक भी तेज हो गई है. कोरोना के बढ़ते संक्रमण और चुनाव के तैयारियों के बीच राजनीतिक पार्टियों के बीच बयानबाजी का दौर भी अब तेजी पकड़ने लगा है.

नेता प्रतिपक्ष और राजद को लीड कर रहे  तेजस्वी यादव लगातार कोरोना और अब बाढ़ को लेकर नीतीश सरकार को घेर रहे हैं. तेजस्वी यादव कोरोना महामारी के बढ़ते संक्रमण और बिहार में बाढ़ से तबाही के बीच सरकार के लूप होल्स को लेकर लगातार अटैकिंग मोड में हैं. तेजस्वी यादव ने इसी सिलसिले में आज सुबह सुबह डिप्टी सीएम सुशील मोदी पर करारा तंज कसा है.

तेजस्वी यादव ने भोरे-भोरे ट्वीट कर लिखा है कि लालू जी ने अपने कार्यकाल में यह क्यों नहीं सोचा कि 30 वर्ष बाद बिहार में कोरोना आएगा? सारा दोष लालू जी का है। अगर लालू जी यह सोच लेते तो हमारे कप्तान नीतीश जी 15 वर्ष के सुशासन में अस्पताल नहीं खोले तो क्या हुआ,इसका टीका ज़रूर खोज लेते.- भूतदृष्टा श्री श्री सुशील मोदी

गौरतलब है कि कोरोना महामारी को लेकर तेजस्वी के हमले का डिप्टी सीएम सुशील मोदी लगातार जवाब दे रहे हैं. डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने ट्वीट कर लगातार लालू यादव और उनके शासन काल को लेकर हमला कर रहे हैं. इसी सिलसिले में आज तेजस्वी यादव ने डिप्टी सीएम सुशील मोदी को निशाने पर लिया है. अब देखना है कि डिप्टी सीएम तेजस्वी के वार पर कैसा पलटवार करते हैं.

Suggested News