बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी यादव ने फिर उठाया कोटा में फंसे बिहारी छात्रों का मुद्दा, कहा- अहंकारी सरकार विपक्ष को भी लाने का नहीं दे रही मौका

तेजस्वी यादव ने फिर उठाया कोटा में फंसे बिहारी छात्रों का मुद्दा, कहा- अहंकारी सरकार विपक्ष को भी लाने का नहीं दे रही मौका

पटना : बिहार में बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच राजनीति भी गरमाती जा रही है. कोटा में फंसे बिहार के छात्रों को वापस लेने का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है. तेजस्वी यादव ने इस मुद्दे पर फिर से एक बार नीतीश सरकार पर हमला किया है.

तेजस्वी यादन ने आज मंगलवार को ट्वीट कर लिखा है कि सभी राज्य अपने छात्रों और उनके अभिभावकों की चिंताओं में सम्मिलित है लेकिन बिहार ही अकेला ऐसा अभागा राज्य बचा है जहाँ की सरकार अहंकारवश किसी के भी भविष्य, चिंता, सुरक्षा, भावना और सुझाव को नहीं सुन रही है। माननीय मुख्यमंत्री नीतीश जी विपक्ष को भी ऐसा करने की अनुमति नहीं दे रहे हैं.

आपको बता दें कि इससे पहले भी तेजस्वी यादव ने कोटा में फंसे बिहारी छात्रों के लेकर सीएम नीतीश को चुनौती देते हुए कहा थी कि अगर सरकार कोटा में फंसे बिहारी छात्र को नहीं ला सकती तो मुझे जाने की अनुमति दी जाए मैं सभी फंसे हुए छात्रों को लेकर आऊंगा. 

तेजस्वी के इस बयान के बाद बिहार की राजनीति गरमा गया थी और बिहर सरकरा के मंत्री नीरज कुमार ने आज ट्वीट कर लिखा था कि अगर तेजस्वी भारत में कहीं फंसे हैं तो फॉर्म भरे और अगर भारत से बाहर है तो लॉकडाउन का पालन करें. अब देखना है  कि तेजस्वी के इस बयान के बाद जदयू के तरफ से क्या पलटवार होता है.

Suggested News