बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी का तंज, RCP टैक्स वसूलने के बाद खर्राटे मारने लगती है नीतीश सरकार

तेजस्वी का तंज, RCP टैक्स वसूलने के बाद खर्राटे मारने लगती है नीतीश सरकार

पटना- बक्सर में भूख से हुई 2 बच्चियों की मौत पर सियासत तेज है. बढ़ते अपराध को पर चारों ओर से घिरी नीतीश सरकार पर हमला बोलने का विपक्ष के हाथों एक और मुद्दा आ गया है. तेजस्वी यादव बक्सर में भूख से हुई 2 बच्चियों की मौत को लेकर नीतीश सरकार पर लगातार हमलावर हैं.
 
 
  तेजस्वी ने गुरुवार को ट्वीट कर फिर से सीएम नीतीश कुमार पर बड़ा आरोप लगाया है. तेजस्वी ने कहा है कि भूख से दो बच्चियों की मौत हो गयी और भाजपाई नीतीश सरकार सोती रही।बिहार का पूरा प्रशासनिक तंत्र ध्वस्त हो चुका है। अंतरात्मा प्रतिदिन सुबह-सुबह कुख्यात RCP टैक्स वसूलने के बाद खर्राटे मारने लगती है। नीतीश जी, कृपया बिना कमीशन ग़रीबों को तो उनके हिस्से का राशन सुनिश्चित करवा दीजीए.

सीएम नीतीश कुमार पर लगाया बड़ा आरोप
 तेजस्वी ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा था कि जिन दो बच्चियों की भूख से मौत हुई उसके पिता जेल में बंद थे. इस परिवार के पास इतना पैसा नहीं था कि वह जमानत करा सके. बच्चियों की मां कूड़ा बिन कर किसी तरह परिवार का पेट भर रही थी. इस परिवार का राशन कार्ड बना था लेकिन 10 साल से उन्हें अनाज नहीं मिला था. अब प्रशासन अपनी गलती छिपाने के लिए इस महिला से जबर्दस्ती अंगूठा लगवा कर यह बता रहा है कि उसे अनाज मिल रहा था. यह तो अपराध है. एक तो उस महिला की बच्चियों की मौत हो गयी इसके बावजूद उस अनपढ़ महिला से अंगूठे का निशान लेकर धोखा दिया जा रहा है.
 
 फिर की RCP टैक्स वसूलने की बात
 तेजस्वी ने एक बार फिर से अपने ट्वीट में RCP टैक्स की बात की है. तेजस्वी ने लिखा है कि अंतरात्मा प्रतिदिन सुबह-सुबह कुख्यात RCP टैक्स वसूलने के बाद खर्राटे मारने लगती है.

Suggested News