बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी ने सीएम नीतीश को बताया धृतराष्ट्र तो संजय सिंह ने कहा ये Governance with Action है

तेजस्वी ने सीएम नीतीश को बताया धृतराष्ट्र तो संजय सिंह ने कहा ये Governance with Action है

पटना- विपक्ष के पास इन दिनों नीतीश सरकार पर हमला करने के लिए कई मुद्दे हैं और विपक्ष इस मौके को छोड़ना भी नहीं चाहता है. यही वजह की नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार के खिलाफ खुला मोर्चा खोल दिया है. तेजस्वी ने सोमवार की सुबह ही नीतीश सरकार पर जोरदार हमला बोला.

तेजस्वी यादव ने मनीष सहनी हत्याकांड को लेकर सीएम नीतीश कुमार पर तंज करते हुए ट्वीट किया. तेजस्वी ने ट्वीट कर लिखा कि नीतीश जी, देखिए आपके सहयोगी BJP सांसद भी मनीष सहनी मर्डर केस में आपके आरोपी एमएएलए की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.और आप है कि धृतराष्ट्र बने हुए हैं. अब कह भी दीजिए बिहार में कानून का राज है, बोल दीजिए बोलेने में क्या जाता है.

Governance with Action और Governance with Curruption का फ़र्क मालूम है तेजस्वी जी? शैक्षणिक योग्यता नहीं होने के बावजूद आप इसे समझ सकते हैं। Governance with Curruption के सिद्धांत पर आपके परिवार ने शासन किया। https://t.co/GmObaPcHDL

हालांकि तेजस्वी के जुबानी हमले का जवाब देने के लिए जेडीयू प्रवक्ता संजय सिंह आगे आए. संजय सिंह ने ट्वीट कर Governance with Action और Governance with Curruption पर तेजस्वी को घेरने की कोशिश की. संजय ने ट्वीट कर लिखा है कि Governance with Action और Governance with Curruption का फ़र्क मालूम है तेजस्वी जी? शैक्षणिक योग्यता नहीं होने के बावजूद आप इसे समझ सकते हैं। Governance with Curruption के सिद्धांत पर आपके परिवार ने शासन किया.

Suggested News