बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी बोले-मेरे घर की हालत ठीक है, नीतीश चच्चा से पूछिये कि बीजेपी कैसे मजा चखा रही है

तेजस्वी बोले-मेरे घर की हालत ठीक है, नीतीश चच्चा से पूछिये कि बीजेपी कैसे मजा चखा रही है

PATNA: राजद नेता तेजस्वी यादव ने मीडिया को नीतीश कुमार का हाल-चाल पूछने की सलाह दी है. तेजस्वी कह रहे हैं कि उनके सूत्रों के मुताबिक नीतीश चचा की हालत बहुत खराब है. लेकिन RJD अब उनकी मदद करने वाला नहीं है. 

दिल्ली में बोले तेजस्वी यादव

तेजस्वी यादव आज दिल्ली में एक टीवी चैनल के कार्यक्रम में शामिल हुए. उन्होंने कहा कि मीडिया उनके घऱ में फूट की गलत खबर फैला रहा है. जबकि उनके घऱ में कोई विवाद नहीं है. मीडिया को तो नीतीश कुमार का हाल पूछना चाहिये.

नीतीश चचा को बीजेपी सबक सिखा रही है

तेजस्वी ने कहा कि उनके सूत्र बता रहे हैं कि नीतीश कुमार की हालत बेहद खराब है. बीजेपी चुन चुन कर बदला ले रही है. नीतीश कुमार ने 2012 और 13 में नरेंद्र मोदी और बीजेपी का जो अपमान किया था उसका हिसाब बराबर किया जा रहा है. नीतीश कुमार का मन बेचैन है लेकिन उनके पास कोई रास्ता नहीं है. तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार को अब राजद किसी सूरत में मदद नहीं करेगा. वैसे भी नीतीश कुमार जिस नाव की सवारी करते हैं उसी नाव को डूबोते हैं. नीतीश बीजेपी के साथ रहें तो ही ठीक है. वे बीजेपी को डूबा कर रहेंगे.

2019 में मोदी हारेंगे

तेजस्वी ने कहा कि 2019 में नरेंद्र मोदी की हार तय है. बिहार, उत्तर प्रदेश और झारखंड में लोकसभा की 134 सीटें हैं. इनमें से 115 सीटें अभी बीजेपी और उसके सहयोगियों के पास हैं. बीजेपी इन तीन राज्यों में अपनी जीती हुई 100 सीटें हारेगी. यानि सिर्फ बिहार, उत्तर प्रदेश और झारखंड में बीजेपी की 100 सीटें कम हो जायेंगी. ऐसे में किसी हालत में बीजेपी की सरकार नहीं बनने वाली है. तेजस्वी ने दावा किया कि 2019 में नीतीश कुमार का कोई नामलेवा नहीं होगा. नीतीश कुमार की पार्टी खाता नहीं खोल पायेगी.

Suggested News