बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी का सीएम नीतीश पर बड़ा तंज, कहा राजा से पटना की बात करो तो पट्टाया और रांची से करांची पहुंच जाते हैं

तेजस्वी का सीएम नीतीश पर बड़ा तंज, कहा राजा से पटना की बात करो तो पट्टाया और रांची से करांची पहुंच जाते हैं

पटना : कोरोना काल में बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारियों के साथ अब राजनीतिक पार्टियों भी पूरी तरह एक्टिव हो गई हैं. विपक्षी दलों में भी सरकार को घेरने के लिए मुद्दों की तलाश के साथ सरकार पर हमला तेज कर दिया है.

नेता प्रतिपक्ष और राजद को लीड कर रहे है तेजस्वी यादव तो लगातार नीतीश सरकार को मुद्दों पर घेरने में लगे हैं. तेजस्वी यादव ने आज सुबह सुबह ट्वीट करके सीएम नीतीश पर तंज कसा है और उन्हें राजा तक बता दिया है.

तेजस्वी यादव ने आज भोरे भोरे ट्वीट कर लिखा है कि 'नीतीश सरकार से बाढ़, बेरोजगारी, महँगाई, अपराध, भ्रष्टाचार, शिक्षा, स्वास्थ्य और कोरोना पर सवाल पूछो तो वो सीधा पटना से पट्टाया और राँची से कराची पहुँच जाते है। 15 वर्षों के राजा पता नहीं क्यों मुद्दों से मुँह छुपाते भागते-फिरते है? सुशासनी बाबुओं के पास जवाब ही नहीं है।'

गौरतलब है कि बिहार में हार साल आने वाली बाढ़ से होने वाली तबाही ने विपक्ष को सरकार पर हमला करने का मौका दे दिया है. इसके साथ ही तेजस्वी यादव कोरोना में सरकारी सिस्टम के बदहाल हालत को लेकर भी नीतीश सरकार पर लगातार हमलावर हैं. अब देखने है कि नेता प्रतिपक्ष का नीतीश सरकार पर किए गए इस जुबानी हमले पर पलटवार कौन करता है.

Suggested News