तेजस्वी ने सीएम नीतीश को दिया चैलेंज कहा-वेश बदलकर मेरे साथ चलिए सुशासन की खुल जाएगी पोल

तेजस्वी ने सीएम नीतीश को दिया चैलेंज कहा-वेश बदलकर मेरे साथ चलिए सुशासन की खुल जाएगी पोल

patna: बिहार विधानसभा चुनाव की तेज तैयारियों के बीच कभी भी चुनाव की तारीखों का ऐलान हो सकता है. चुनावी अखाड़े में उतरने से पहले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लगातार सीएम नीतीश कुमार पर हमलावर हैं. बिहार सरकार इधर अपने कामों को गिना रही है तो तेजस्वी बिहार सरकार की पोल खोलने में लगे हैं. रविवार को भोरे भोरे तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश को ओपेन चैलेंज दे दिया है.

तेजस्वी ने दिया ओपेन चैलेंज
नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार को ओपेन चैलेंज दिया है. तेजस्वी यादव ने आज सुशासनी चंदे को लेकर बिहार सरकार पर हमला किया है. तेजस्वी ने ट्वीट कर लिखा है कि 'मैं माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी को चुनौती देता हूँ कि वो बिहार के एक ऐसे थाना एवं ब्लॉक का नाम बता दें जहां बिना सुशासनी चढ़ावे के आम जनता का कोई काम होता हो? कोई शक हो अथवा यक़ीन ना हो तो भेष बदल कर मेरे साथ चले, दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। बोलिए क्या स्वीकार है?'

तेजस्वी यादव लगातार सुशासन को लेकर हमलावर हैं. मसला पुल का हो या फिर कानून व्यवस्था का. तेजस्वी लगातार इसपर हमलावर हैं. तेजस्वी ने सीएम नीतीश को लेकर यह भी कह चुके हैं कि अब उनपर उम्र का असर भी साफ दिख रहा है. तेजस्वी यादव के इस अटैक पर जदयू कैसे रियेक्ट करता है ये देखने वाली बात होगी.

Find Us on Facebook

Trending News