बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तो नया बम फोड़ने की तैयारी में हैं तेजस्वी यादव

तो नया बम फोड़ने की तैयारी में हैं तेजस्वी यादव

पटना- नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव शनिवार को दिल्ली से पटना लौटे. पटना लौटते ही तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर जुबानी हमला बोला है. मुजफ्फरपुर मामले में अगर नीतीश कुमार, मंत्री सुरेश शर्मा का इस्तीफा नहीं लेते हैं तो हम उनका इस्तीफा कराएंगे. अगर ऐसा नहीं होता है तो इन मामलों में जो नया बम है,वो हम लोग फोड़ने का काम करेंगे.

तेजस्वी ने सरकार को घेरते हुए कहा कि बिहार में अपराधी बेलगाम हो गए हैं. तेजस्वी ने कहा कि बिहार में विधी व्यवस्था पूरी तरह कंट्राल में नहीं है. अपराधी बेलगाम हो गए हैं. उन्होंने कहा कि अब अधिकारियों के घर में घुस कर गोली मारी जाती है जबकि नेताओं को थाने के बगल में गोली मारी जाती है. जंदाहा में हुए रालोसपा नेता की हत्या पर तेजस्वी ने कहा कि जल्द से जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी हो.

सीएम नीतीश कुमार से मांगा इस्तीफा
मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेपकांड पर तेजस्वी ने कहा कि जो भी जांच अबतक हुआ है उसे सार्वजनिक करना चाहिए. उन्होंने कहा कि कम से कम 11-15 ऐसे शेल्टर होम है जहां इस तरह का काम हो रहा है और आश्चर्य की बात है कि मनीषा दयाल के मामले के पहले ही मुजफ़्फ़रपुर बालिका गृह का मामला सामने आने के बाद ही समाज कल्याण विभाग ने कई शेल्टरों पर छापेमारी की थी .उसके बाद पटना में ऐसा मामला सामने आता है. तेजस्वी ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार ने अगर इस्तीफा नहीं दिया तो हम लोगों को दिलाना पड़ेगा. तेजस्वी ने कहा कि बालिक गृह मामले में अगर मंत्रियों का इस्तीफा नहीं होगा तो हमलोग बड़ा आंदोलन करेंगे साथ ही तेजस्वी यादव ने केरल में आई बाढ़ पर दुख जताते हुए कहा कि इस आपदा की घड़ी में पूरे देश को खड़ा होना चाहिए.

Suggested News