दिल्ली वाले डेरा से बिहार की सियासत कर रहे तेजस्वी, ट्वीटर पर कोरम पूरा करने से क्या बचेगी विरासत?

दिल्ली वाले डेरा से बिहार की सियासत कर रहे तेजस्वी, ट्वीटर पर कोरम पूरा करने से क्या बचेगी विरासत?

पटना : लालू प्रसाद के छोटे लाल तेजस्वी यादव इन दिनों दिल्ली से बैठकर बिहार की सियासत में अपनी मौजूदगी दर्ज करवाने की जुगत में लगे हैं. लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद से नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने दिल्ली में डेरा जमा लिया है.
 
 दिल्ली से बिहार की सियासत

उपचुनाव में प्रकट हुए तेसस्वी आरजेडी की जीत के जश्न में भी दिल्ली में बैठे रहे. चुनाव के दौरान बिहार की राजनीति में एक्टिव दिखे लेकिन चुनाव खत्म होते ही वो फिर से दिल्ली निकल लिए. तेजस्वी यादव ट्वीटर पर नीतीश सरकार की खामियों और उनपर लगाता हमला बोलने के लिए जाने जाते हैं. 

ट्वीटर पर पूरा हो रहा है कोरम
 बिहार में आगामी विधान सभा को लेकर अन्य पार्टियां तैयारी में जुटी हैं. जमीनी स्तर और कार्यकर्ताओं को एक्टिव करने और स्थानीय मुद्दे को तलाशन में अन्य पार्टी के लोग लगे हुए हैं. ऐसे में बिहार में विधान सभा में सबसे ज्यादा सीट लाना वाली पार्टी आरजेडी की तैयारियों कुछ खास नहीं दिख रही हैं. सियासी गलियारे में यह चर्चा तेज हैं कि पार्टी को दशा और दिशा देने का जिम्मा जिसपर है वो खुद दिल्ली दरबार में कैंप कर रहे हैं. सत्ता पक्ष के नेताओं का साफ कहना है कि तेजस्वी यादव ट्वीट कर बस नेता प्रतिपक्ष का कोरम पूरा कर रहे हैं. अब देखना है कि आखिर चुनाव से पहले तेजस्वी यादव पार्टी की जीत के लिए क्या रणनीति तैयार करते हैं. 

Find Us on Facebook

Trending News