बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी का सीएम पर अबतक का सबसे बड़ा हमला, कहा अपने महबूब नेता के लिए चाटूकारिता पर उतर गए नीतीश जी

तेजस्वी का सीएम पर अबतक का सबसे बड़ा हमला, कहा अपने महबूब नेता के लिए चाटूकारिता पर उतर गए नीतीश जी

पटना : नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक बार फिर से सीएम नीतीश पर करारा हमला किया है. तेजस्वी यादव ने फेसबुक पर लंबी चौड़ी पोस्ट शेयर कर सीएम नीतीश पर वार किया है.

तनिक भर लज्जा नहीं आई नीतीश जी
तेजस्वी यादव ने फेसबुक पर पोस्ट शेयर कर गृह मंत्री अमित शाह को सीएम नीतीश का महबूब नेता बताया. तेजस्वी ने लिखा है कि आदरणीय नीतीश कुमार जी कल दिल्ली में अपने महबूब नेता अमित शाह जी के साथ चुनावी मंच साझा कर रहे थे. मंच पर अपनी सारी राजनीतिक दुर्दशा, चालाकी और मजबूरी को ना चाहते हुए भी प्रदर्शित कर गए। मंच साझा करने का ऐसा उतावलापन कहे या चाटूकारिता का तक़ाज़ा कि उत्साह में वो अपने ही झूठ बोलने के सारे पुराने रिकॉर्ड खुद ही तोड़ गए और देश की राजधानी दिल्ली को बिहार से बदतर बताने में तनिक भर भी लज्जा महसूस नहीं कर रहे थे.


सीएम नीतीश ने खो दिया है आत्मबल
तेजस्वी यादव ने एफबी पोस्ट पर लिखा है कि ‪दिल्ली जाकर ड़बल इंजन सरकार से बिहार को विशेष राज्य का दर्जा, विशेष पैकेज, बाढ़ पीड़ितों की सहायता राशि और केंद्रीय मदों में बिहार का हक़ माँगने की बजाय आप संविधान बदलने व अपने ही नागरिकों से नागरिकता छिनने वालों को लोकप्रिय और महानायक बता रहे है. शायद अब आपमें स्वयं से भी सवाल-जवाब करने का आत्मबल नहीं रहा। सिद्धांत, विचार, नैतिकता और अंतरात्मा तो आपने जनादेश का सौदा करते समय ही बेच दी थी.’

बिहार में कितने कारखाने खुले?
तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश से कई सवाल पूछा है. तेजस्वी ने लिखा है कि माननीय मुख्यमंत्री जी, दिल्ली में यह तो बता देते आपने कितने कारख़ाने और कंपनियाँ बिहार में खुलवाई हैं? कितने युवाओं को रोज़गार दिया है? कितनी चीनी मिल, राइस मिल, जूट मिल को बंद करवाया है?

अपनी सरकार का 15 साल का तो हिसाब गिना नहीं सकते पर विपक्षी सरकारों का हिसाब मांगने दिल्ली तक पहुँच गए. इसे कहते है एक तो चोरी और ऊपर से सीनाजोरी.

Suggested News