बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

JDU को मात देने के लिए तेजस्वी ने बनाया प्लान 'पुरबिया', दिल्ली दरबार में लॉबिंग का खेला तेज

JDU को मात देने के लिए तेजस्वी ने बनाया प्लान 'पुरबिया', दिल्ली दरबार में लॉबिंग का खेला तेज

पटना :  दिल्ली विधानसभा चुनाव के तारीख का ऐलान होते ही बिहार में भी सियासी हलचल तेज हो गई है. दिल्ली विधानसभा चुनाव में अपनी पार्टी की मौजूदगी दिखाने को लेकर जदयू और आरजेडी दोनों तैयार हैं.

तेजस्वी का प्लान पुरबिया
तेजस्वी यादव झारखंड चुनाव में गठबंधन की जीत से खुश हैं . खबरों के मुताबिक फिलहाल तेजस्वी यादव दिल्ली में डेरा जमाए हुए हैं. अंदरखाने से यह कहा जा रहा  है कि तेजस्वी दिल्ली विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के साथ गंठबंधन करना चाहते हैं. तेजस्वी चाहते हैं कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में वो कांग्रेस के साथ मिलकर चुनावी मैदान में उतरे.बेशक दिल्ली में कांग्रेस बड़े भाई की भूमिका में होगी, लेकिन राजद उसके लिए फायदेमंद सहयोगी पार्टी हो सकती है. जानकार बताते हैं राजद के लालटेन के उजाले में वह पुरबिया समाज केछिटके वोट बैंक को हासिल कर सकता है.

जदयू अकेले ठोकेगी ताल
दिल्ली विधानसभा चुनाव के चुनावी मैदान में अपने बलबूते उतरेगी. जदूय ने यह फाइनल कर लिया है कि वो किसी से गठबंधन नहीं करेगी. दिल्ली प्रदेश जदयू के प्रभारी संजय कुमार झा ने यह जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि जदयू पूरी तरह तैयार है और वहां कई राउंड की बैठक भी हो चुकी है. जानकार बताते हैं कि जदयू के अकेल चुनाव में उतरने के फैसले के बाद तेजस्वी ने झारखंड की तर्ज पर दिल्ली में जदयू को पटखनी देने की प्लानिंग कर ली है.

Suggested News