किसानों के हक के लिए तेजस्वी का साथ देने सड़क पर उतरे तेजप्रताप, ट्रैक्टर के ऊपर चढ़कर लगाए सरकार विरोधी नारे

किसानों के हक के लिए तेजस्वी का साथ देने सड़क पर उतरे तेजप्रताप, ट्रैक्टर के ऊपर चढ़कर लगाए सरकार विरोधी नारे

PATNA : कृषि बिलों के खिलाफ किसान संगठनों का विरोध लगातार बढ़ता जा रहा है. आज इस बिल के खिलाफ किसान कर्फ्यू कर देश भर में चक्का जाम किया जाएगा तो वहीं पटना की सड़कों पर तेजस्वी यादव अपनी सेना के साथ केन्द्र और नीतीश सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने उतर गए हैं. तेजस्वी यादव अपनी टीम के साथ ट्रैक्टर लेकर सड़क पर उतरे हैं.तेजस्वी यादव का सपोर्ट करन के लिए उनके बड़े भाई तेजप्रताप यादव ने खुलकर सामने आए 

ट्रैक्टर के उपर चढ़ गए तेजप्रताप
तेजप्रताप यादव तेजस्वी का साथ देने के लिए तेजस्वी के ट्रैक्टर पर ऊपर चढ़ गए. तेजस्वी यादव पटना की सड़कों पर ट्रैक्टर चला रहे थे और तेजप्रताप यादन उनकी ट्रैक्टर के ऊपर बैठकर सरकार विरोधी नारे लगा रहे थे.

किसानों के लिए सड़क पर तेजस्वी
आरजेडी नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कृषि विधेयक के विरोध में आज सड़क पर प्रदर्शन कर रहे हैं.तेजस्वी यादव ने कहा कि NDA सरकार लगातार गरीब और किसान विरोधी फैसले ले रही है. तेजस्वी यादव ने कहा कि  केंद्र की नरेंद्र मोदी की सरकार को संख्या बल का इतना गुमान है कि बगैर किसानों, उनके संगठन और राज्य सरकार से राय-मशवरा किये कृषि क्षेत्र का भी निजीकरण, ठेका प्रथा और कॉर्पोरेटीकरण कर रही है. तेजस्वी यादव ने कहा कि लोकसभा में एकतरफा 3 कृषि विधेयकों का पास कराना किसानों के हाथ काटने जैसा है.

बड़का ज्ञानी मानेत हैं खुद को
तेजस्वी यादव ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार सबको कहते हैं कि ज्ञान नहीं है और खुद को बड़का ज्ञानी समझते हैं. लेकिन हम पूछना चाहते हैं कि क्या उन्होंने कृषि विधेयक को पढ़ा भी है या नहीं. तेजस्वी यादव ने इस दौरान सीएम नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा कि एक बार फिर से नीतीश जी ने यू टर्न मार लिया है. तेजस्वी यादव ने कहा कि इस बिल ने अन्नदाताओं को तोड़ दिया है. इस बिल की वजह से किसान और गरीब होता जाएगा.इस बिल को हर हाल में सरकार को वापस लेना चाहिए.

Find Us on Facebook

Trending News