बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी का सदन में जोरदार हमला, कहा- जान दे देंगे लेकिन NRC नहीं लागू होने देंगे, सीएम नीतीश से कहा आप तो सब खेल जानते हैं

तेजस्वी का सदन में जोरदार हमला, कहा- जान दे देंगे लेकिन NRC नहीं लागू होने देंगे, सीएम नीतीश से कहा आप तो सब खेल जानते हैं

पटना : बिहार विधानसभा का एक दिवसीय विशेष सत्र की कार्यवाही शुरू हो गई है. इस विशेष सत्र के दौरान  संविधान के 126वें संशोधन विधेयक, 2019 पर  लेकर विधानसभा में चर्चा चल चल रही है.

चर्चा के दौरान नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि एससी-एसटी के लिए कोई स्थायी उपाय करना चाहिए. तेजस्वी ने कहा कि सरकार के 126वें संशोधन विधेयक के साथ सब लोग हैं.

जान दे देंगे लेकिन NRC नहीं लागू होने देंगे
तेजस्वी यादव ने सदन में साफ तौर पर कहा कि जान दे देंगे लेकिन एनआरसी को लागू नहीं होने देंगे. तेजस्वी यादव ने कहा कि एनआरपी ही एनआरसी का पहला कदम है. तेजस्वी ने कहा कि क्या हमलोगों को अब इसका प्रमाण देना होगा कि हमलोग इस देश के नागरिक हैं या नहीं है?. तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर तंज किया. तेजस्वी यादव ने कहा कि आप सारा खेल जानते हैं.

सीएम नीतीश पर कसा तंज
तेजस्वी यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री जी मुझे याद है कि मैं जब उपमुख्यमंत्री था और आपके बगल में बैठा करता था तो आप कहते थे कि आरएसएस वाले बहुत खतरनाक लोग हैं उनके जाल में मत फंसना. तेजस्वी ने यह भी कहा कि अब आप आजकल चिराग को समझाते होंगे वो भी झांसे में आकर कुछ-कुछ बोल देता है.

आपको बता दें कि हाल के दिनों में CAA के मुद्दे पर लोजपा चीफ चिराग पासवान ने कई बार तेजस्वी यादव पर हमला किया है. चिराग पासवान ने कई बार कहा है कि तेजस्वी की जानकारी कम है इसलिए उन्हें पढ़ना चाहिए. 

 


Suggested News