NDA को पैक करने का तेजस्वी ने बना लिया प्लान, तेजप्रताप की जीत पक्की करने के लिए मंगलवार को हुंकार करेंगे तेजस्वी

NDA को पैक करने का तेजस्वी ने बना लिया प्लान, तेजप्रताप की जीत पक्की करने के लिए मंगलवार को हुंकार करेंगे तेजस्वी

PATNA : बिहार विधानसभा के पहले चरण के मतदान में अब काफी कम दिन बचे हैं.सभी सियासी दल अब चुनावी मैदान में उतरकर प्रचार करने में जुट गई हैं. रविवार को बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गया में चुनावी सभा कर इसका आगाज कर दिया. आज सीएम नीतीश भी वर्चुअल रैली करेंगे तो प्रचार और चुनावी सभा करने में तेजस्वी यादव कहां पीछे रहने वाले थे. तेजस्वी यादव कल यानि मंगलवार से चुनावी मैदान में कूद पड़ेंगे. 

तेजप्रताप के लिए तेजस्वी करेंगे चुनावी सभा
बिहार चुनाव में आरजेडी का चुनावी अभियान रोसड़ा से शुरू होगा. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव कल यानि मंगलवार से अपने चुनावी अभियान की शुरुआत करेंगे. हसनपुर में तेजस्वी अपने बड़े भाई के लिए चुनावी सभा करेंगे. दरअसल, हसनपुर विधानसभा सीट से तेजस्वी के बड़े भाई तेजप्रताप यादव कल सुबह 10.30 बजे नामांकन पर्चा दाखिल करेंगे. बड़े भाई के नामांकन में शामिल होने के लिए तेजस्वी यादव हेलिकॉप्टर सेजाएंगे. तेजप्रताप यादव के नामांकन के बाद तेजस्वी की पहली सभा होगी.


बताया जाता है कि तेजस्वी यादव अपने बड़े भाई तेजप्रताप यादव के लिए सभा कर चुनावी अभियान का आगाज करेंगे. महागठबंधन के उम्मीदवारों को जीत दिलाने की जिम्मेदारी तेजस्वी पर है. लिहाजा इस बार के चुनाव में तेजस्वी के शेड्यूल बहुत टाइट है. तेजस्वी जानते हैं कि चुनावी सभा का कार्यक्रम फिक्स होने के बाद उनके पास वक्त कम मिलेगा इसलिए वो सबसे पहले अपने बड़े भाई की जीत को पक्की करना चाहते हैं इसलिए तेजस्वी यादव कल यानि मंगलवार को तेजप्रताप यादव के लिए चुनावी सभा करेंगें और एनडीए के खिलाफ गरजेंगे. बताया जाता है कि जल्द ही तेजस्वी के चुनावी सभाओं का कार्यक्रम तैयार हो जाएगा. 

बिहार विधानसभा चुनाव के पहले फेज के मतदान में अब बहुत कम वक्त बचा है. सभी सियासी दलों ने प्रचार करना शुरू कर दिया. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा रविवार को गया से चुनावी अभियान का आगाज किया तो नीतीश कुमार 14 अक्टूबर से चुनावी मैदान में उतरेंगे.  

Find Us on Facebook

Trending News