बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अब तेजस्वी यादव पर मंडराया कोरोना का खतरा, सुरक्षा में तैनात 4 जवान निकले कोरोना पॉजिटिव

अब तेजस्वी यादव पर मंडराया कोरोना का खतरा, सुरक्षा में तैनात 4 जवान निकले कोरोना पॉजिटिव

PATNA : बिहार में कोरोना का संक्रमण तेजी से फैलता जा रहा है. इस बीच कोरोना से पटना का बुरा हाल है. कोरोना वायरस अब राजनीतिक गलियारे में तेजी से पैर पसार रहा है. जदयू सांसद आरसीपी सिंह के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के सुरक्षा गार्ड भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं.


तेजस्वी यादव की सुरक्षा में तैनात 4 सुरक्षाकर्मियों को कोरोना संक्रमित पाया गया है. उसके साथ ही राबड़ी आवास पर तैनात 4 सुरक्षाकर्मियों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है.तेजस्वी यादव की सुरक्षा बीएमपी-1 और हाउस गार्ड हैं बीएमपी-2 के जवानों की तैनाती की गई है. सुरक्षागार्ड्स के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें होम आइसोलेशन में भेज दिया गया है. शनिवार को ही पटना में जदयू के राष्ट्रीय महासचिव आरसीपी सिंह, उनकी पत्नी, जदयू विधायक ललन पासवान और पटना के जिलाधिकारी कुमार रवि 442 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. 

वहीं पटना में  शनिवार को 442 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। इसमें जदयू के वरिष्ठ नेता और पटना के जिलाधिकारी सहित पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी आवास के 13 कर्मचारी संक्रमित मिले हैं. इसके साथ ही पीएमसीएच के दो टेकनीशियन समेत 17 और आइजीआइएमएस के पांच कर्मचारी शामिल हैं. एम्स में मिले कुल 23 पॉजिटिव में से 12 पटना जिले के हैं.  वहीं, अब पटना में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 9107 हो गई है.

Suggested News