बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

फुल चुनावी मोड में आ गई RJD, तेजस्वी ने बुलाई प्रवक्ताओं की मीटिंग, सरकार पर तेज अटैक करने की बनेगी प्लानिंग

फुल चुनावी मोड में आ गई RJD, तेजस्वी ने बुलाई प्रवक्ताओं की मीटिंग, सरकार पर तेज अटैक करने की बनेगी प्लानिंग

patna : कोरोना काल के बीच बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर अब सस्पेंस पूरी खत्म हो चुका है. चुनाव आयोग ने यह साफ कर दिया है कि बिहार में विधानसभा का चुनाव वक्त पर ही होगा. चुनाव को लेकर सस्पेंस के खत्म होते ही अब आरजेडी पूरी तरह चुनावी मोड में आने के तैयार है.

नेता प्रतिपक्ष और राजद को लीड कर रहे है तेजस्वी यादव चुनावी समर में उतरने की तैयारी में जुट गई हैं. तेजस्वी यादव ने आज शाम में राजद के प्रवक्ताओं की मीटिंग बुलाई है. तेजस्वी यादव आज इस मीटिंग में राजद के प्रक्ताओं को टिप्स देंगे. चुनावी समर में उतरने से पहले सरकार को कैसे घेरना है और कैसे सत्ता पक्ष की और से हो रहे अटैक पर पलटवार करना है इसको लेकर इस मीटिंग में चर्चा हो सकती है.

राजनीतिक जानकारों का कहना है कि तेजस्वी यादव अपने प्रक्ताओं को यह टिप्स दे सकते हैं कि आखिर कैसे किसी मुद्दे को लपक कर सरकार को लगातार घेरना है. साथ ही जनता से जुड़े मुद्दों पर कैसे रियेक्ट करना है. हाल के दिनों में सत्ता पक्ष की और से राजद चीफ लालू और उनकी फैमिली पर ताबड़तोड़ अटैक हो रहे हैं. इन सब बातों को देखते हुए तेजस्वी यादव आज प्रवक्ताओं के साथ होने वाली मीटिंग में पलटवार करने के तरीकों पर चर्चा कर सकते हैं.

बताया तो यह भी जा रहा है कि तेजस्वी यादव प्रवक्ताओं को कुछ गाडलाइन में देने वाले हैं और मीटिंग के प्लान सेट कर सरकार पर हमलावर होने का भी टिप्स दे सकते हैं. हालांकि मीटिंग के बाद ही पता चल पाएगा कि आखिर तेजस्वी यादव ने सरकार को घेरने का क्या प्लान बनाया है.

Suggested News