बंगले में है भूत, तेजस्वी यादव 1 पोलो रोड स्थित नए आवास में नहीं जाएंगे

बंगले में है भूत, तेजस्वी यादव 1 पोलो रोड स्थित नए आवास में नहीं जाएंगे

PATNA : नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भले ही 5 देशरत्न मार्ग आवास खाली कर दिया हो लेकिन वह सरकार की तरफ से आवंटित नए आवास में नहीं जाएंगे। तेजस्वी यादव को 1 पोलो रोड आवास आवंटित किया गया है लेकिन उन्होंने इस आवास में नहीं जाने का फैसला किया है। तेजस्वी के इस आवास में नहीं जाने के पीछे भूत-प्रेत को वजह बताया जा रहा है। 

दरअसल आज बिहार विधान परिषद के प्रश्नोत्तरकाल में आरजेडी विधान पार्षद सुबोध राय ने इसका खुलासा किया कि तेजस्वी यादव 1 पोलो रोड आवास में शिफ़्ट नहीं होंगें। हुआ यह कि आरजेडी के रामचंद्र पूर्वे ने पटना में प्रदूषण के स्तर पर सवाल किया जिसका जवाब विभागीय मंत्री होने के नाते उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने दिया। इसी सवाल में पूरक प्रश्न पूछते हुए विधान पार्षद सुबोध राय ने पोलो रोड स्थित सरकारी आवासों के पास गंदगी का मामला उठाया। जवाब में खड़े हुए सुशील मोदी ने हंसते हुए जब यह कहा कि आपके नेता भी उसी पोलो रोड में जा रहे हैं। सुबोध राय ने सदन में बताया कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव 1 पोलो रोड में इसलिए शिफ्ट नहीं होंगे क्योंकि वहां भूत-प्रेत है। 

सुबोध राय के इस खुलासे पर सुशील मोदी ने हंसते हुए यहां तक कह डाला कि भूत-प्रेत आरजेडी का शगूफा है। हालांकि आरजेडी के अंदर दबी जुबान से इस बात की चर्चा है कि तेजस्वी 1 पोलो रोड आवास में इसलिए भी नहीं जाना चाहते क्योंकि उन्हें ऐसा लगता है कि 1 पोलो रोड में रहने वाला उपमुख्यमंत्री तो बन सकता है लेकिन मुख्यमंत्री बनना उनकी किस्मत में नहीं। जाहिर है 1 पोलो रोड आवास को लक, डिप्टी सीएम और सुशील मोदी फैक्टर से जोड़कर देखा जा रहा है।

Find Us on Facebook

Trending News