बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी यादव ने दम भर पीटी थाली, राबड़ी और तेजप्रताप ने भी दिया साथ

तेजस्वी यादव ने दम भर पीटी थाली, राबड़ी और तेजप्रताप ने भी दिया साथ

PATNA :  आज सात जून को भारतीय जनता पार्टी वर्चुअल रैली कर रही है. इस रैली के माध्यम से गृह मंत्री अमित शाह बिहार की जनता को संबोधित करेंगे. वहीं इस दिन आरजेडी पूरे प्रदेश में गरीब अधिकार दिवस बताते हुए आज खूब थाली पीटी. तेजस्वी यादव ने राबड़ी आवास के बाहर आककर थाली पीटकर गरीब अधिकार दिवस मनाया.

राबड़ी आवास के बाहर बकायदा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए तेजस्वी यादव के साथा पूर्व सीएम राबड़ी देवी, तेजप्रताप यादव ने भी थाली पीटा. इस दौरान तेजस्वी यादव के का साथ राजद नेता भी मौजूद थे. 

तेजस्वी, राबड़ी और तेजप्रताप ने पीटी थाली

तेजस्वी यादव के नेतृत्व में राजद ने गृह मंत्री अमित शाह के वर्चुअल रैली का विरोध किया है. अमित शाह की वर्जुचल रैली का विरोध करने के लिए राबड़ी आवास पर इस कार्यक्रम को रखा गया था. राजद ने तेजस्वी यादव के नेतृत्व में अपना विरोध दर्ज करवाया है. 


आपको बता दें कि आज गृह मंत्री अमित शाह बिहार विधानसभा चुनाव के लिए शंखनाद करने वाले हैं. आज शाम 4 बजे अमित शाह वर्चुअल रैली के जरिए बिहार के लोगों से जुड़ने वाले हैं. इसके लिए बीजेपी ने पुख्ता तैयारी की है. अमित शाह बिहार जनसंवाद' को संबोधित करेंगे. हालांकि यह रैली पूरी तरह से ऑनलाइन होगी और अमित शाह के साथ-साथ कार्यकर्ता भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से इसमें शामिल होंगे. बता दें, कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए सरकार ने किसी भी तरह के जुटान पर पाबंदी लगाई है. लिहाजा अब चुनाव प्रचार जैसे काम भी वर्चुअल ही किए जा रहे हैं.


Suggested News