तेजस्वी यादव पर बीजेपी का अटैक, सवर्णों को अपमानित और दलितों का विरोध कर रहे हैं नेता प्रतिपक्ष

तेजस्वी यादव पर बीजेपी का अटैक, सवर्णों को अपमानित और दलितों का विरोध कर रहे हैं नेता प्रतिपक्ष

पटना : बिहार विधानसभा की चुनावी सरगर्मी के बीच तेजस्वी यादव ने आज अगड़ा कार्ड खेल दिया. सीएम नीतीश के दलित महादलित परिवार के किसी सदस्य की हत्या पर नौकरी देने के एलान के बाद तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार तो हत्या को प्रमोट कर रहे हैं. पिछड़े जाती और स्वर्ण परिवार के लोगों की हत्या हुई तो उनके परिवार को नौकरी क्यों नहीं.तेजस्वी के इस बयान के बाद अब बिहार की सियासत में उबाल आ गया है.

बीजेपी ने तेजस्वी पर बोला हमला
तेजस्वी के बयान के बाद बीजेपी ने अब तेजस्वी यादव के खिलाफ हमला बोल दिया है. बीजेपी एमएलसी नवल किशोर यादव ने कहा है कि तेजस्वी यादव वो दिन भूल गए क्या जब भूरा बाल साफ करने का नारा उनके पिता ने दिया था. उन्होंने कहा कि सवर्णो के कलेजा पर पांव रखकर राजनीति की गई और अब सवर्णों को बेइज्जत कर रहे हैं. बीजेपी एमएसली नवल यादव ने कहा कि सवर्णों को समाज के अंतिम पायदान पर खड़े लोगों के साथ जोड़कर वो आज भी सवर्णों का अपमानित कर रहे हैं.


तेजस्वी दलितों का कर रहे हैं विरोध
बीजेपी एमएलसी नवल यादव ने कहा कि समाज के पिछले पायदान पर खड़े लोगों की सुरक्षा के लिए यह बात कही जा रही है लेकिन इसमें भी तेजस्वी यादव को दिक्कत है. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव को दलितों का विरोध नहीं करना चाहिए.बेहतर समाज के निर्माण के लिए हर वर्ग को सुरक्षा की जरूरत है. 

Find Us on Facebook

Trending News