बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी की नई सियासत, नीतीश को किया साइड सुशील मोदी को बैठाया गद्दी पर

तेजस्वी की नई सियासत, नीतीश को किया साइड सुशील मोदी को बैठाया गद्दी पर

पटना- नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का नीतीश सरकरा पर हमला लगातार हमला जारी है. तेजस्वी यादव नीतीश सरकार को घेरने के लिए नई रणनीति बनाई है. तेजस्वी अब माइंड गेम खेलना चाह रहे हैं. तेजस्वी की नई सियासी रणनीति यह है कि वोलोगों के बीच यह साबित करना चाह रहे हैं कि बिहार सरकार पर अब सीएम नीतीश कुमार का कोई कंट्रोल नहीं रहा है. मसलन बिहार की सरकार को अब बीजेपी चला रही है. या यूं कहें कि डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने सबकुछ टेक ओवर कर लिया है.

TEJASHWAI-YADAV-START-NEW-POLITICS-IN-BIHAR3.JPG

तेजस्वी ने सरकार पर निशाना साधने के अपने ट्रेंड में बदलाव किया है. अब तेजस्वी अपने ट्वीट के साथ सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील मोदी का कैरीकेचर भी शेयर करते हैं. तेजस्वी के कैरीकेचर पर गौर करें तो यह साफ पता चलता है कि वो तेजस्वी डिप्टी सीएम सुशील मोदी का कद सीएम नीतीश कुमार से बड़ा दिखाना चाहते हैं. आप भी देखिए तेजस्वी यादव ने शुक्रवार की सुबह ट्वीट के साथ जो कैरीकेचर शेयर किया है उसमें बिहार के डिप्टी सीएम को गद्दी पर बैठाते हुए दिखाया जबकि सीएम नीतीश कुमार को जेडीयू के निशान तीर के साथ खड़ा दिखाया है.

 

 TEJASHWAI-YADAV-START-NEW-POLITICS-IN-BIHAR2.jpg

 इससे पहले भी तेजस्वी ने ऐसे पोस्टर शेयर किए हैं जिसके जरिए वो यह मैसेज देना चाहते हैं कि बिहार में सरकार पर पूरा कंट्रोल बीजेपी का है जबकि वो अपने कैरीकेचर से लोगों का बताना चाहते हैं कि सीएम नीतीश कुमार का सरकार पर से नियंत्रण खो चुके हैं. तेजस्वी यादव ने कई बार बयान के जरिए भी ये बताई की कोशिश की है कि बिहार सरकार नागपुर से चल रही है. लेकिन देखने वाली बात यह होगी कि तेजस्वी ने इस नई सियासी चाल का जनता के बीच क्या असर होता है.

Suggested News