तेजस्वी यादव का ऐलान, हमारी सरकार आयी तो खाली पड़े 4.5 लाख पदों पर होगी बहाली

तेजस्वी यादव का ऐलान, हमारी सरकार आयी तो खाली पड़े 4.5 लाख पदों पर होगी बहाली

पटना : बिहार में चुनावी सरगर्मी के बीच अब नारों और वादों का दौर भी शुरू हो गया है. महागठबंधन को लीड कर तेजस्वी यादव ने आज बिहार की जनता से बड़ा वादा किया है. तेजस्वी यादव ने बिहार में बेराजगारी के मुद्दे पर सरकार को घेरने के बाद तेजस्वी ने ऐलान किया है  हमारी सरकार आयी तो खाली पड़े 4.5 लाख पदों की बहाली होगी.

तेजस्वी यादव बेराजगारी के लेकर फिर से आंदोलन की शुरूआत करने जा रहे हैं . तेजस्वी यादव इसके लिए बकायदा पोर्टल लॉन्च कर रहे हैं जिसका नाम www. बेरोजगारी हटाओ.CO. in रखा गया है. इसके साथ ही टोल फ्री नंबर भी नंबर 9334302020 को भी लॉन्च किया गया है. तेजस्वी ने यह कहा है कि इस पोर्टल और नंबर पर कोई भी नौकरी के लिए आवेदन कर सकता है. पार्टी उसकी सूची तैयारी करेगी और सरकार बनने के बाद  बिहार सरकार में खाली स्वास्थ्य,शिक्षा और पुलिस पदों को भरा जाएगा.


अगड़ों के साथ खड़े हुए तेजस्वी
नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लगातार सीएम नीतीश पर हमलावर हैं. तेजस्वी यादव ने आज सीएम नीतीश पर गंभीर आरोप लगाया है. दलित महादलित परिवार के किसी सदस्य की हत्या पर नीतीश कुमार के नौकरी देने के एलान पर तेजस्वी यादव अगड़ों के साथ खड़े हो गए हैं. 

 तेजस्वी यादव ने कहा है कि नीतीश कुमार तो हत्या को प्रमोट कर रहे हैं पिछड़े जाती और स्वर्ण परिवार के लोगों की हत्या हुई तो उनके परिवार में नौकरी क्यों नहीं. तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश पर आरोप लगाया है कि ऐसे ऐलान से नीतीश कुमार का  दोहरा चरित्र उजागर होता है.


इससे साथ ही तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार पर हमला करते हुए कहा कि डबल इंजिन की सरकार में कोई गंभीरता नहीं. उन्होंने कहा कि सबसे अधिक बेरोजगारी बिहार में हैं जिसकी दर 46 फीसदी है.  इसके साथ ही तेजस्वी यादव ने कहा कि 18 से 35 साल के लोग बिहार में बेरोजगार हैं.

Find Us on Facebook

Trending News