तेजस्वी ने चिराग पर कसा तंज, कहा-मीटिंग वैल्यू बढ़ाने के लिए करते हैं या घटाने के लिए, जनता सब देख रही है

तेजस्वी ने चिराग पर कसा तंज, कहा-मीटिंग वैल्यू बढ़ाने के लिए करते हैं या घटाने के लिए, जनता सब देख रही है

PATNA :बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी बिसात अब पूरी तरह बिछ चुका है. सियासत के शतरंज पर शह पात के खेल में हर पार्टियां मोहरे सेट करने में जुट गई हैं. एनडीए में चिराग के बागी तेवर और उसके बाद सीटों को लेकर कन्फ्यूज और दबाव वाली राजनीति पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने चुटकी ली है. 

वैल्यू बढ़ाने या घटाने के लिए करते हैं मीटिंग
एनडीए में लोजपा चीफ चिराग पासवान और नीतीश के बीच चल रही खटपट किसी से छिपी नहीं है. चिराग बार बार अपने बयानों से नीतीश सरकार को असहज करने में जुटे थे. लेकिन अब लोजपा के रुख थोड़े अलग हो रहे हैं. लोजपा के बदलते बयान पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने चुटकी ली है. तेजस्वी यादव ने कहा है कि वहां मीटिंग वैल्यू बढ़ाने के लिए मीटिंग होती है वैल्यू घटाने के लिए. इसके साथ ही तेजस्वी यादव ने कहा कि एलजेपी नेताओं की मीटिंग का कोई मतलब नहीं बनता है.

तेजस्वी यादव ने कहा कि अगर फैसला लिया जाता है तो उसे अमल किया जाता है. लेकिन ये लोग फैसला लेते हैं और फिर फैसला किस रफ्तार से आगे बढ़ती है ये भी तो लोग देख ही रहे हैं. इशारों इशारों में तेजस्वी यादव ने लोजपा चीफ के पिछले लगातार आ रहे बहानों पर तंज किया.  

गौरतलब है कि लोजपा कई महीनों से अपने रुख को सख्त किए हुए है. लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान लगातार बिहार सरकार के काम को लेकर सवाल उठा रहे हैं. गठबंधन में रहते हुए 143 सीटों पर लड़ने की बात होती है, उसके बाद पार्टी के अंदर आवाज उठने लगती है कि जेडीयू कैंडिडेट के खिलाफ भी लोजपा उम्मीदवार उतारेगी. इस बीच लोजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सूरजभान सिंह का 36 सीटों पर दावा से अब यह बात साफ होने लगी है कि सारा माजरा ज्यादा सीटों की डिमांड को लेकर  प्रेशर पॉलिटिक्स से जुड़ा है. अब देखना है कि एनडीए में सीटों के बंटवारे के बाद किसके हिस्से में क्या आता है? 

Find Us on Facebook

Trending News