पीएम मोदी को डूप्लीकेट ओबीसी बतानेवाले ललन सिंह के विवादित बयान पर तेजस्वी भी बोले - उन्होंने क्या गलत कहा...

पीएम मोदी को डूप्लीकेट ओबीसी बतानेवाले ललन सिंह के विवादित बयान पर तेजस्वी भी बोले - उन्होंने क्या गलत कहा...

KATIHAR : देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ढोंगी, बहरुपिया और उनकी जाति को लेकर जदयू अध्यक्ष ललन सिंह द्वारा दिए गए विवादित बयान को लेकर जहां भाजपा ने सीएम नीतीश कुमार से जवाब मांगा है। वहीं दूसरी तरफ अब ललन सिंह के बयान को लेकर तेजस्वी यादव ने भी बड़ा बयान दे दिया है। 

कटिहार में  अल करीम यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह में भाग लेने के लिए पहुंचे डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पहुंचे ने ललन सिंह के बयान के समर्थन करते हुए कहा है कि उन्होंने प्रधानमंत्री को लेकर जो कुछ भी कहा है, वह बिल्कुल सही कहा है। 

 इस दौरान उन्होंने कटिहार मेडिकल कॉलेज के ब्लड सेंटर और अत्याधुनिक कैथ लैब का भी उद्घाटन किया, इस दौरान उपमुख्यमंत्री ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कई विषय पर खुलकर अपनी बातें रखें बिहार में डेंगू के सवाल पर उप-मुख्यमंत्री सह स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि स्वास्थ विभाग और नगर निगम के साथ बैठक कर आवश्यक दिशा निर्देश दिया जा चुका है और पूरा विभाग एलर्ट मोड पर है, 

 नगर निगम चुनाव पर उपमुख्यमंत्री सह नगर विकास मंत्री कहां की कोर्ट के आदेश पर मामला लंबित है, लेकिन यह साफ है कि बिहार में बिना आरक्षण चुनाव नहीं कराए जाएंगे। सरकार चाहती हैं कि आरक्षण के साथ ही चुनाव हो।

 बताते चलें आज कटिहार के अल करीम यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह में भाग लेने के लिए बिहार के डिप्टी सीएम,शिक्षा मंत्री और राजस्व मंत्री विशेष  अतिथि के रूप में उपस्थित थे। इस मौके पर मुख्यमंत्री ने इस आयोजन के लिए अल करीम यूनिवर्सिटी के ट्रस्टी राज्यसभा सांसद अहमद अशफाक करीम और इंवर्सिटी के तमाम लोगों को हार्दिक शुभकामनाएं दिया।

Find Us on Facebook

Trending News