सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंधे तेजस्वी और रेचल आयरिश, देखिये विवाह का एक्सक्लूसिव वीडियो

सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंधे तेजस्वी और रेचल आयरिश, देखिये विवाह का एक्सक्लूसिव वीडियो

पटना. तेजस्वी की बहन मीसा भारती के सैनिक फार्म हाउस पर गुरुवार को तेजस्वी यादव की शादी हरियाणा की रेचल आयरिश के साथ हुई. लालू यादव के छोटे लाल तेजस्वी ने हिंदू विधि विधान से शादी की. उन्होंने आज ही रेचल के साथ पहले सगाई की और बाद में उनकी शादी हुई. शादी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमे रेचल के साथ तेजस्वी लाबा छीटाई का रस्म करते देखे जा रहे रहे हैं. 

दिल्ली से तेजस्वी की जो तस्वीरें आ रही हैं उसमें वे शादी के विधान करते दिखते रहे हैं. वे अपनी अर्धांगिनी रेचल के साथ शादी के अलग अलग विधि विधान करते देखे जा रहे हैं. दिल्ली के साकेत स्थित तेजस्वी की बहन मीसा भारती के सैनिक फार्म हाउस पर समारोह में सिर्फ पारिवारिक सदस्य और कुछ खास लोग ही शामिल हुए हैं. हालांकि इस बीच पटना में राजद नेताओं की ओर से तेजस्वी की शादी का जश्न मनाया जाने लगा है. कई नेताओं को शादी की खुशी में लड्डू बांटते दिखे. 

शादी में लालू यादव, राबड़ी देवी, तेज प्रताप यादव सहित मुलायम सिंह यादव के बेटे अखिलेश यादव भी शामिल हुए. अखिलेश और लालू परिवार में पारिवारिक संबंध है. इसके आलावा लालू की बेटियों के ससुराल के कई लोग भी इस शादी में शामिल है. 

तेजस्वी की दुल्हन रेचल चंडीगढ़ के व्यवसायी की बेटी हैं और हरियाणा की रहने वाली हैं. तेजस्वी और रेचल की दोस्ती पिछले कई सालों की है. यह भी कहा जा रहा है रेचल ने एयर होस्टेस की पढाई की है. हालांकि पहले लडकी की पहचान को लेकर कई प्रकार की अटकलें लगाई जा रही थी लेकिन अब जो तस्वीरें और कुछ ट्वीट सामने आए हैं उससे यह करीब करीब क्लियर हो चुका है कि तेजस्वी की दुल्हनिया रेचल आयरिश है. 

रेचल आयरिश के ट्वीटर को खंगालने पर पता चलता है कि वह पिछले कई सालों से तेजस्वी यादव से जुडी है. न सिर्फ तेजस्वी बल्कि वह लालू परिवार के अधिकांश सदस्यों को ट्वीटर पर फॉलो करती है. गुरुवार को जैसे ही तेजस्वी के शादी की कुछ तस्वीरें सामने आई ट्वीटर पर रेचल के फोलोवर बढ़ने शुरू हो गये. 

इस बीच तेजस्वी की बहन रोहिणी के एक ट्वीट किया है. रोहिणी इस शादी में शामिल नहीं हुई है. वह सिंगापूर में है. उन्होंने ट्वीट कर अपने भाई को बधाई दी है. साथ ही लडकी रेचल के नाम से उन्हें भी बधाई दी है. तेजस्वी के कई ट्वीट को रिट्वीट करने के आलावा नीतीश कुमार की सरकार को कई बार निशाना साधा है.


Find Us on Facebook

Trending News