तेजस्वी ने सुशील मोदी से पूछा सवाल,क्या आपको PM मोदी के चेहरे पर भी विश्वास नही? बीजेपी में चेहरे का इतना अकाल.....

तेजस्वी ने सुशील मोदी से पूछा सवाल,क्या आपको PM मोदी के चेहरे पर भी विश्वास नही?  बीजेपी में चेहरे का इतना अकाल.....

PATNA : बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी के ट्वीट को लेकर बीजेपी के अंदर मचे घमासान पर अब सियासत शुरु हो गया है। बिहार की मुख्य विपक्षी राजद ने इस मामले को लेकर बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है।  

बिहार विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने इस मामले को लेकर ट्वीट किया है। तेजस्वी ने ट्वीट करते हुए इस मामले पर डिप्टी सीएम सुशील मोदी से सवाल किया है वहीं इस ट्ववीट को  बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और पीएम मोदी को भी  टैग किया है। 

तेजस्वी ने लिखा है सुशील मोदी जी PM @narendramodi जी के चेहरे पर भी विश्वास नहीं रखते। कहते है विश्व की सबसे बड़ी पार्टी BJP के पास स्थापना के 37 वर्ष बाद भी बिहार में कोई योग्य चेहरा नहीं है। हमें नीतीश जी के नाम पर वोट मिलता है। श्री @AmitShah जी, क्या आप स्वीकारते है BJP में टैलेंट का इतना अकाल है?

बता दें  भाजपा के विधान पार्षद संजय पासवान ने सोमवार को यह कहकर नए विवाद को जन्म दिया था कि नीतीश कुमार को अपनी इच्छा से सीएम पद भाजपा को सौंप देना चाहिए और उन्हें खुद केंद्र की राजनीति में चले जाना चाहिए। हालांकि उन्होंने इसे अपनी निजी राय कहा था। लेकिन इसके अगले दिन मंगलवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. सीपी ठाकुर ने संजय पासवान के सुर में सुर मिलाते हुए इस विवाद को और तूल दिया। हालांकि भाजपा के इन दो नेताओं के बयान पर जदयू ने तीखी प्रतिक्रिया दी।


वहीं बुधवार को मंगोलिया के दौरे से पटना लौटने के बाद उपमुख्यमंत्री ने क्रिकेट की भाषा में ट्वीट कर नीतीश कुमार के नेतृत्व को खुलकर सराहा। सुशील मोदी ने ट्वीट किया कि बिहार में एनडीए के कप्तान नीतीश कुमार हैं। 2020 में होने वाले विस चुनाव में भी नीतीश कुमार ही कप्तान बने रहेंगे। उन्होंने आगे लिखा जब कप्तान लगातार चौका-छक्का मार रहा हो और विरोधियों को पारी से हरा रहा हो तो फिर ऐसे कप्तान को बदलने का सवाल ही कहां उठता है। हालांकि उपमुख्यमंत्री का ट्वीट कुछ देर के लिए मुख्य पृष्ठ से हटकर ट्वीट एंड रिप्लाई सेक्शन में चला गया, लेकिन कुछ घंटे बाद ही उनका ट्वीट फिर से मुख्य पृष्ठ पर आ गया।

इसके बाद बीजेपी में बवाल मच गया। पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष मिथिलेश तिवारी ने सुशील मोदी के बयान को सिरे से खारिज कर दिया है। 

विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News