बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर SSP हरप्रीत कौर के तबादले पर तेजस्वी ने उठाये सवाल, कहा- ब्रजेश को जेल में डालने के कारण नीतीश ने किया ट्रांसफर

मुजफ्फरपुर SSP हरप्रीत कौर के तबादले पर तेजस्वी ने उठाये सवाल, कहा- ब्रजेश को जेल में डालने के कारण नीतीश ने किया ट्रांसफर

PATNA : बिहार में बड़े पैमाने पर हुए प्रशासनिक फेरबदल को लेकर सियासत तेज हो गई है। मुजफ्फरपुर SSP हरप्रीत कौर के तबादले को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश पर निशाना साधा है। इसको लेकर तेजस्वी यादव ने कई ट्वीट किए। तेजस्वी ने सीएम नीतीश को राजनीतिक, सामाजिक और नैतिक भ्रष्टाचार का भीष्म पितामह करार दिया है। तेजस्वी ने कहा कि मुजफ्फरपुर शेल्टर होम में 34 लड़कियों के संस्थागत बलात्कार के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर को जेल की सलाखों में डालने वाली एसएसपी हरप्रीत कौर का नीतीश कुमार ने तबादला कर दिया है, क्योंकि ब्रजेश को हरप्रीत ने ही जेल में डाला था।

तेजस्वी ने कहा कि नीतीश जी उस वक़्त हरप्रीत कौर का तबादला नहीं कर सकते थे, क्योंकि सबकी नज़र थी। ईमानदार अफसरों का नीतीश जी ने जीना मुहाल कर दिया है। जो RCP टैक्स नहीं देता उसे सीएम फुटबॉल बना देते हैं। सृजन घोटाले में भी ऐसे ही हुआ। 

गौरतलब है कि शनिवार शाम को बिहार में बड़े पैमाने पर प्रशासनिक फेरबदल किया गया जिसमें, 7 IPS, 4 IAS समेत 22 DSP का तबादला किया गया।

Suggested News