तेजस्वी ने सीएम नीतीश से मांगा इस्तीफा, पूछा - न पानी निकासी की कोई ठोस व्यवस्था ना कानून व्यवस्था फिर स्मार्ट सिटी कैसे...

तेजस्वी ने सीएम नीतीश से मांगा इस्तीफा, पूछा - न पानी निकासी की कोई ठोस व्यवस्था ना कानून व्यवस्था फिर स्मार्ट सिटी कैसे...

PATNA: बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश से इस्तीफा मांगा है. तेजस्वी ने पूछा है कि पटना को स्मार्ट सिटी कैसे कहा जाए,  न पानी निकासी की कोई ठोस व्यवस्था है.  नहीं कानून व्यवस्था, ना ही कोई प्लान डेवलपमेंट. तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार को अब रूढ़िवादी नेता नहीं चाहिए. नीतीश जी को अपने 15 वर्षों के कुप्रबंधन को व्यवस्था एवं प्रशासनिक असफलता की जिम्मेदारी लेकर अब इस्तीफा देना चाहिए.

गौरतलब है की आफत बनकर आई बारिश की वजह से पटना के कई इलाके बाढ़नुमा जलजमाव का शिकार बन गया. स्वयं उपमुख्यमंत्री राजेन्द्रनगर स्थित आवास में तीन दिनों तक फंसे रहे. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी दिल्ली से बैठकर ट्वीटर पर बयानबाजी करते रहे. इसी बयान के घमासान में एक बार फिर से तेजस्वी ने नीतीश कुमार पर निशाना साधा है.  और वर्तमान परिस्थितियों सहित पिछले 15 वर्षों के कुप्रबंधन के लिए जिम्मेदार ठहराते हुए नीतीश कुमार से स्तीफा मांगा है.

बता दें कि कल ही तेजस्वी यादव दिल्ली से पटना वापस आए हैं. कल भी उन्होंने नीतीश कुमार और सुशील मोदी पर जबरदस्त तरीके से निशाना साधा था. गौरतलब है कि पटना जब जलजमाव झेल रहा था. तो तेजस्वी अपने बहनोई के नॉमिनेशन और चुनाव प्रचार में हरियाणा में थे लेकिन ट्विटर पर अपनी राजनीति लगातार करने से बाज नहीं आ रहे थे.

Find Us on Facebook

Trending News