जहरीली शराब को लेकर तेजस्वी ने सीएम नीतीश पर बोला हमला, सरकार पर शराब माफियाओं के साथ मिलकर 50 लोगों की संस्थागत हत्या का लगाया आरोप

जहरीली शराब को लेकर तेजस्वी ने सीएम नीतीश पर बोला हमला, सरकार पर शराब माफियाओं के साथ मिलकर 50 लोगों की संस्थागत हत्या का लगाया आरोप

पटना. बिहार में जहरीली शराब से हुई मौत को लेकर बिहार विधानसभा के नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने इन मौत को लेकर सरकार पर संस्थागत हत्या हत्या करवाने का आरोप लगाया. तेजस्वी ने कहा कि विगत 3 दिनों में शराब माफियाओं संग मिलकर बिहार सरकार द्वारा आपूर्ति की गयी जहरीली शराब से बिहार में 50 से अधिक लोगों की संस्थागत हत्या हुई है. शोकसंतप्त परिवारों के प्रति हार्दिक संवेदना व्यक्त करता हूँ.

तेजस्वी ने सीएम नीतीश पर हमला बोलते हुए कहा कि शराबबंदी का ढोंग करने वाले संवेदनहीन मुखिया चुप है, क्योंकि मिलीभगत है. नीतीश सरकार की अवैध शराब के कारोबार और तस्करी में सीधी एवं प्रत्यक्ष संलिप्तता है. सिपाही और चौकीदार को बर्खास्त करना ही शराबबंदी नहीं है. बिहार में मद्य निषेध एवं उत्पाद विभाग तथा पुलिस का कोई भी शीर्ष अधिकारी आज तक बर्खास्त नहीं हुआ है, क्योंकि शीर्ष लोगों की मिलीभगत के बिना सरकार शराब नहीं बेच सकती.

तेजस्वी ने नीतीश सरकार पर तीखे लहजे में कहा कि क्या यह सच्चाई नहीं है कि थानों से शराब की बिक्री हो रही है? क्या यह सच नहीं है कि वरिष्ठ अधिकारियों और सत्ताधारी नेताओं तक कमीशन नहीं पहुँच रहा है? क्या यह सच नहीं है कि कुख्यात शराब माफियाओं की मुख्यमंत्री आवास में सीधी पहुँच है? क्या यह यथार्थ नहीं है कि शराबबंदी के नाम पर मुख्यमंत्री द्वारा की गयी हज़ारों समीक्षा बैठकों का अभी तक का परिणाम शून्य ही नहीं बल्कि तस्करों को प्रोत्साहित करने वाला ही साबित हुआ है.


Find Us on Facebook

Trending News